Varanasi News: प्रेमिका ने चप्पलों से पीटा तो प्रेमी ने उठाया खौफनाक कदम, दो साल की प्रेम कहानी का दर्दनाक अंत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1870904

Varanasi News: प्रेमिका ने चप्पलों से पीटा तो प्रेमी ने उठाया खौफनाक कदम, दो साल की प्रेम कहानी का दर्दनाक अंत

Varanasi: यूपी के वाराणसी में प्रेमिका ने प्रेमी की चप्पलों से पिटाई कर दी. इस बात से आहत होकर प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या कर डाली. दोनों के बीच दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल, पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है. 

 UP Police (File Photo)

वाराणसी: आपने प्रेम संबंधों के कई मामले देखे होंगे, जहां लोग एक-दूसरे से दूरी बनाने के लिए हत्या जैसे जघन्य अपराध को अंजाम दे देते हैं. उत्तर प्रदेश के वाराणसी (Varanasi News) से ऐसा ही एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां बीते पांच सितंबर को खेत में युवती की लाश मिलने से हड़कंप मच गया. आरोप है कि युवती की हत्या उसके प्रेमी ने की है. बीते दिनों युवती ने अपने प्रेमी की पिटाई भी की थी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. 

फूलपुर थाना क्षेत्र का मामला 
जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला फूलपुर थाना क्षेत्र का है. बीते पांच सितंबर को यहां के मानापुर गांव में धान के खेत में युवती का शव बरामद हुआ है. दस सितंबर को शव की शिनाख्त हो पाई. मृतका की पहचान अजीम खातून के रूप में हुई. वह पश्चिम बंगाल के जिला वीरभूमि के बहादुरपुर गांव की रहने वाली थी. अजीम अपनी मां, बहन और भाई के साथ इंद्रपुरी कालोनी के में रहती थी और कूड़ा बीनने का काम करती थी. 

Muzaffarnagar News: ससुर ने किया गर्भवती बहू से रेप, पति बोला-अब तुम मेरी मां हो, नहीं रख सकता साथ

प्रेमी ने उतारा मौत के घाट

मृतका के परिजनों ने पुलिस को बताया की उसका पिछले दो सालों से  कैंट थाना क्षेत्र के फुलवरिया निवासी राजू यादव से प्रेम संबंध चल रहा था. राजू इंग्लिशिया लाइन पर चाय की दुकान चलाता है. अजीम शादी का दबाव बना रही थी, जिसके चलते राजू ने उससे दूरी बना ली थी. इससे नाराज होकर अजीम ने राजू की चप्पलों से पिटाई भी की थी. इसके बाद राजू ने अजीम की हत्या का प्लान बनाया. राजू ने घूमने के बहाने अजीम को बुलाया और गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है. 

WATCH: इस राज्य के मदरसों में अब पढ़ाई जाएगी संस्कृत, 6 साल पहले उठी थी मांग

 

Trending news