Jhansi:रात होते ही चुरा लेते थे बकरियां,पुलिस के हत्थे चढ़े 3 आरोपी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1469068

Jhansi:रात होते ही चुरा लेते थे बकरियां,पुलिस के हत्थे चढ़े 3 आरोपी

झांसी पुलिस ने बकरी और बकरा चुराने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने राजा बाबू, भानु और किशन के दूसरे साथियों की भी तलाश कर रही है.

Jhansi:रात होते ही चुरा लेते थे बकरियां,पुलिस के हत्थे चढ़े 3 आरोपी

झांसी/अब्दुल सत्तार: जनपद के तोड़ी फतेहपुर थाना पुलिस ने भेड़ बकरियां चोरी करने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है. गिरोह के कब्जे से 3 लाख 5 हजार रुपये कीमत की 34 भेड़ और बकरियां बरामद की गई हैं. दरअसल बकरी चोरी की घटनाओं को रोकथाम और बदमाशों को पकड़ने के लिए स्वाट टीम और थाना पुलिस जुटी थी. तभी ग्राम दुगारा के जंगल में जब पुलिस पहुंची तो वहां मौजूद तीन लोग पुलिस को देखकर भागने लगे. पुलिस ने घेराबंदी करके तीनों बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 11 भेड़, 21 बकरियां और एक बकरा बरामद किया. एसपी सिटी राधेश्याम राय ने बताया कि पिछले दो महीने से रात में बकरियां चोरी की घटनाएं लगातार हो रही थी, जिसके चलते ग्रामीण इलाके की गरीब जनता परेशान थी. उनकी ये समस्या को देखते हुए पुलिस की एक टीम गठित की गई थी. 

पुलिस की टीम ने तीन बकरी चोरों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 34 बकरियों की बरामदगी की गई. चार थाना क्षेत्रों के अलग-अलग गांव से बदमाशों ने बकरियों को चोरी करके एक जगह इकट्ठा किये थे. पुलिस की गिरफ्त में आये बदमाशों के नाम राजा बाबू निवासी जालौन और भानु प्रताप, किशन खटीक निवासी झांसी के खिलाफ कार्रवाई कर उन्हें जेल भेज दिया है. 

यह भी पढ़ें: एमबीबीएस स्टुडेंट ने किया सुसाइड, पुलिस कर रही जांच

तोड़ी फतेहपुर थाना क्षेत्र पुलिस के मुताबिक तीनों चोरों को कुंदन रोड हनुमान मंदिर के पास से गिरफ्तार किया गया है और उनसे बकरियां बरामद कर ली गई हैं. बताया जाता है कि बकरी पालक सो जाते थे, उसी वक्त ये चोर सक्रिय होते थे. इसके बाद लोडर लेकर गांव के बाहर पहुंच जाते और चोर चोरी कर बकरियों को लोडर में लादकर जंगल में इकट्ठा कर फिर उन्हें भेजते थे. पुलिस शातिर चोरों से पूछताछ कर वारदात में शामिल अन्य लोगों के बारे में पता लगा रही है.

WATCH: रेलवे ट्रैक पर अपना तराजू उठाने गए सब्जी वाले के दोनों पैर कटे, पुलिस ने फेंका था तराजू

Trending news