Gorakhpur News : माफिया अजीत शाही ने चकमा देकर सरेंडर किया, नहीं काम आई पुलिस की घेराबंदी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1700121

Gorakhpur News : माफिया अजीत शाही ने चकमा देकर सरेंडर किया, नहीं काम आई पुलिस की घेराबंदी

Gorakhpur News : माफिया ने गोरखपुर रेलवे कोऑपरेटिव बैंक में कुछ दिन पहले बैंक के डायरेक्‍टर को जान से मारने की धमकी दी गई थी. माफिया के करीबियों पर पुलिस शिकंजा कसने की तैयारी में. 

Mafia Ajit Shahi

Gorakhpur News : गोरखपुर के माफिया अजीत शाही ने गुरुवार को एसीजेएम कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया. पुलिस ने माफिया पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था. इससे पहले पुलिस माफिया अजीत शाही को गिरफ्तार करने के लिए उसके ठिकानों पर दबिश दे रही थी. वहीं, माफिया अजीत शाही पर इनाम घोषित होने के बाद उसके साथ खिंचाई फोटो को लोगों ने डिलीट कर दिया था.

यह है मामला 
दरअसल, गोरखपुर रेलवे कोऑपरेटिव बैंक में कुछ दिन पहले बैंक के डायरेक्‍टर को जान से मारने की धमकी दी गई थी. इस संबंध में शाहपुर थाने में मामला दर्ज किया गया है. एफआईआर दर्ज होने के बाद से माफिया अजीत शाही फरार हो गया था. पुलिस तलाशी में जुटी थी. इतना ही नहीं पुलिस ने माफिया अजीत शाही पर 25 हजार का इनाम भी घोषित कर दिया था. 

लोगों ने साथ खिंचाई फोटो डिलीट की 
जैसे ही माफिया अजीत शाही पर इनाम की सूचना लोगों को हुई, वह सदमे में आ गए थे. आनन-फानन में माफिया अजीत शाही के साथ खिंचवाई फोटो को लोगों ने सोशल मीडिया से डिलीट करने लगे थे. बता दें कि कुछ दिन पहले ही माफिया अजीत शाही के घर पर एक मांगलिक कार्यक्रम था. इसमें माफिया के साथ फोटो खिंचवा कर लोग सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे थे. 

माफिया ने शहर छोड़ा 
खबरें यह भी थी कि माफिया अजीत शाही ने शहर छोड़ दिया है. इतना ही नहीं माफिया अजीत शाही का बचाव करने वाले सफेदपोश व समर्थक भी अंडरग्राउंड हो गए हैं. चर्चा थी कि माफिया कचहरी में आत्‍मसमर्पण भी कर सकता है. इसको देखते हुए कचहरी और शाहपुर के आसपास पूरे इलाके में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया था. 

माफिया के ठिकानों पर दबिश 
एसपी सिटी ने बताया कि माफिया व सहयोगियों पर कड़ी कार्रवाई के लिए पुलिस माफिया के गोरखपुर और आसपास के ठिकानों पर छापेमारी कर रही है. ऐसे लोगों को भी चिहिन्‍त किया जा रहा है जिसके संबंध माफिया अजीत शाही से थे. अजीत शाही के नजदीकियों से भी पूछताछ होगी. 

अब तक 33 मुकदमे दर्ज 
बता दें कि बेतियाहाता में रहने वाला अजीत शाही मूल रूप से देवरिया का रहने वाला है. अजीत शाही पर कैंट, शाहपुर, गुलरिहा समेत जिले के कई थानों में 33 मुकदमे दर्ज हैं. 

WATCH: माफिया अशरफ के मददगार का वीडियो वायरल, फायरिंग करते दिखा फुरकान

Trending news