हरदोई: खेत में पानी लगाने के विवाद में खूनी संघर्ष, चाचा की फायरिंग से भतीजे की मौत, दो घायल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1461159

हरदोई: खेत में पानी लगाने के विवाद में खूनी संघर्ष, चाचा की फायरिंग से भतीजे की मौत, दो घायल

Hardoi news:  हरदोई में रविवार देर रात पड़ोसी से खेत में पानी लगाने के विवाद के बाद चाचा की फायरिंग से भतीजे की मौके पर ही मौत हो गई जबकि मृतक के भाई समेत दो लोग गोली लगने से घायल हुए हैं. 

सांकेतिक फोटो.

आशीष द्विवेदी/हरदोई: यूपी के हरदोई में रविवार देर रात पड़ोसी से खेत में पानी लगाने के विवाद के बाद चाचा की फायरिंग से भतीजे की मौके पर ही मौत हो गई जबकि मृतक के भाई समेत दो लोग गोली लगने से घायल हुए हैं. घटना के बाद पूरे गांव में आक्रोश फैल गया,आक्रोशित लोगों ने बाइक में आग लगा दी. वहीं फायरिंग करने वाला शख्स पुलिस के पहुंचने के बाद भी छत से काफी देर तक फायरिंग करता रहा. काफी देर बाद कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची और घेराबंदी कर हत्याकांड की वारदात को अंजाम देने वाले चाचा को लाइसेंसी बंदूक समेत गिरफ्तार किया गया है.

मामला जिले के थाना अतरौली इलाके के भरावन गांव का है,भरावन चौराहा निवासी मंगलाचरण पांडेय का पड़ोसी यदुनाथ से खेत में पानी लगाने को लेकर विवाद था. रविवार की देर रात मंगलाचरण अपने घर के बाहर खड़ा था. आरोप है कि मंगलाचरण ने यदुनाथ के घर की तरफ ईंट पत्थर चला दिया,जो वहीं पर खड़े मंगलाचरण के भतीजे शानू पांडेय को लग गया, जिस पर मंगलाचरण पांडेय और उसके भतीजे शानू के बीच विवाद होने लगा.

जिसे देखकर शानू पांडेय का भाई रजत पांडेय और चचेरा भाई विशाल पांडेय भी मौके पर आ गया. इसके बाद मंगलाचरण ने अपनी दोनाली बंदूक से फायरिंग शुरू कर दी. गोली लगने से रजत पांडे की मौके पर ही मौत हो गई जबकि शानू पांडेय और विशाल पांडेय गोली लगने से घायल हो गए, घायल अवस्था में दोनों को सीएचसी पहुंचाया गया जहां से उन्हें लखनऊ रेफर किया गया है.

घटना के बाद पूरे गांव में आक्रोश फैल गया और भीड़ जमा हो गई, जिसके बाद दोनों ओर से जमकर पथराव हुआ और बाइक में आग लगा दी गयी. सूचना के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को संभालने का प्रयास किया लेकिन फिर भी मंगलाचरण पांडेय अपने घर की छत से फायरिंग करता रहा. जिसके बाद कई थानों की फोर्स को मौके पर बुलाया गया. एसपी राजेश द्विवेदी और एडिशनल एसपी अनिल कुमार मौके पर पहुंचे. काफी देर वाद पुलिस ने हत्याकांड की वारदात को अंजाम देने वाले मंगलाचरण पांडेय को लाइसेंसी बंदूक के साथ गिरफ्तार कर लिया है और अग्रिम कार्रवाई में जुटी है. 

Trending news