Hardoi: गाली देने पर हुई थी युवक की पिटाई, जिला अस्पताल में इलाज के दौरान हुई मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1412115

Hardoi: गाली देने पर हुई थी युवक की पिटाई, जिला अस्पताल में इलाज के दौरान हुई मौत

 UP News: हरदोई में पिटाई से घायल युवक की मौत हो गई, आइए बताते हैं पूरा मामला...

Hardoi: गाली देने पर हुई थी युवक की पिटाई, जिला अस्पताल में इलाज के दौरान हुई मौत

आशीष द्विवेदी/हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई में पिटाई से घायल युवक की मौत हो गई. हरदोई के पचदेवरा थाना इलाके में शराब के नशे में गाली दे रहे युवक को कुछ लोगों ने पिटाई कर दिया था. घायल युवक की इलाज के दौरान आज जिला अस्पताल में मौत हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है. अपर पुलिस अधीक्षक का कहना है कि पूरे मामले में पहले से ही मुकदमा दर्ज किया गया है. फिलहाल, पुलिस समुचित धाराओं की बढ़ोतरी कर कार्रवाई की जा रही है.

युवक की पिटाई से मौत का पूरा मामला पचदेवरा थाना क्षेत्र के रजुआपुर गांव का है. यहां की रहने वाली सोनेश्री पत्नी रमेश ने दो दिन पहले थाने में एक मुकदमा दर्ज कराया था. जिसमें कहा है कि उसके ही गांव के अनिल, रिंकू, विश्वनाथ व हरिश्चंद्र ने उसके दरवाजे पर आकर गाली गलौज किया था और मना करने पर उसको व उसके पति रमेश (35) को पीटा था।पिटाई से दोनों को चोटें आई थी. इसके बाद सभी धमकी देकर चले गए थे. रमेश को सीएचसी पाली से जिला अस्पताल भेजा गया था. जिला अस्पताल में इलाज के दौरान आज रमेश की मौत हो गई.

मामले में अपर पुलिस अधीक्षक ने दी जानकारी 
इस मामले में मृतक के भाई मुकेश ने गम्भीर आरोप लगाए और पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गेश कुमार सिंह ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि 2 दिन पहले मृतक शराब के नशे में गांव के लोगों को गाली गलौज करते जा रहा था. जब वह रिंकू के घर के पास पहुंचा तो वहां इन रिंकू आदि ने उसके साथ मारपीट की थी. इसका मुकदमा पंजीकृत किया गया. आज उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई है. इस  मामले में उसी मुकमदे में समुचित धाराओं की बढ़ोतरी करते हुए आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है.

WATCH LIVE TV

Trending news