हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ला नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती, सीने में दर्द की शिकायत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1588321

हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ला नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती, सीने में दर्द की शिकायत

Himachal Pradesh Governor Shiv Pratap Shukla : हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ला नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गोरखपुर से बीजेपी सांसद रहे  शुक्ला ने सीने में दर्द की शिकायत की थी.

Shiv Pratap Shukla

Himachal Pradesh Governor Shiv Pratap Shukla : हिमाचल प्रदेश के नवनियुक्त राज्यपाल और बीजेपी के पूर्व सांसद शिव प्रताप शुक्ला की तबियत अचानक बिगड़ जाने के बाद उन्हें रविवार रात नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया. सीने में दर्द की शिकायत के बाद उन्हें कैलाश हास्पिटल लाया गया था. 

जानकारी के मुताबिक, हिमाचल प्रदेश के नवनियुक्त राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ला को कैलाश अस्पताल लाया गया. नोएडा के सेक्टर 27 स्थित कैलाश हॉस्पिटल में उनका इलाज चल रहा है. शुक्ला को सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया. गवर्नर अभी CCU में भर्ती हैं और उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है. डॉक्टर की निगरानी में उनका इलाज चल रहा है. डॉक्टर एंजियोग्राफी की तैयारी में लगे हैं. अचानक सीने में दर्द होने के बाद हिमाचल के राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ला को अस्पताल में भर्ती कराया गया था.  नोएडा के सेक्टर 27 कैलाश अस्पताल में राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ला के बारे में और हेल्थ बुलेटिन से जानकारी मिलेगी. 

उल्लेखनीय है कि शिव प्रताप शुक्ला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली सरकार में मंत्री भी रहे हैं. केंद्र सरकार ने 12 फरवरी को कई राज्यों के लिए राज्यपाल नियुक्त किए थे, जिसमें शिव प्रताप शुक्ला का भी नाम था. बीजेपी में तीन दशक से भी ज्यादा की सियासी पारी के बाद संवैधानिक दायित्वों का निर्वहन करते हुए शुक्ला ने राज्यपाल बनने के पहले पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से त्यागपत्र दे दिया था. इस दौरान शुक्ला बेहद भावुक भी हो गए थे. यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और अन्य नेताओं ने उन्हें राज्यपाल बनाए जाने पर बधाई दी थी. यह भी पढ़ें

मायावती ने अतीक अहमद की बीवी और बेटे को बसपा से निकालने के सवाल पर तोड़ी चुप्पी

मिट्टी में मिला देंगे वाले बयान पर भड़के शफीकुर्र रहमान बर्क, बताया CM योगी का गुरूर

 

मुख्तार अंसारी से जुड़े उमेश पाल के हत्यारों के तार, जानिए प्रयागराज हत्याकांड की बड़ी अपडेट

 

 

Trending news