IND-W vs BAN-W: बांग्लादेश से आज भिड़ेगी टीम इंडिया, इस चैनल पर देखें मैच की लाइव स्ट्रीमिंग
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1562904

IND-W vs BAN-W: बांग्लादेश से आज भिड़ेगी टीम इंडिया, इस चैनल पर देखें मैच की लाइव स्ट्रीमिंग

IND-W vs BAN-W Live Streaming: आईसीसी टी-20 वर्ल्डकप के आगाज से पहले भारतीय महिला टीम आज दूसरे और आखिरी वॉर्मअप मैच में बांग्लादेश से भिड़ेगी. जानिए इस मैच का शेड्यूल और इसकी लाइव स्ट्रीमिंग आप कहां देख पाएंगे. 

IND-W vs BAN-W: बांग्लादेश से आज भिड़ेगी टीम इंडिया, इस चैनल पर देखें मैच की लाइव स्ट्रीमिंग

IND-W vs BAN-W Live Streaming: पहले वॉर्मअप मैच में ऑस्ट्रेलिया से मिली करारी हार के बाद 8 फरवरी यानी आज भारतीय महिला टीम का मुकाबला बांग्लादेश से होगा. दूसरे और आखिरी वॉर्मअप मैच में भारतीय टीम बढ़िया प्रदर्शन दिखाना चाहेगी.  क्योंकि इसके बाद टूर्नामेंट की शुरुआत में टीम का सामना पहले मैच में ही पाकिस्तान से होगा. जानिए इस मैच को आप कहां देख सकते हैं. 

भारत-बांग्लादेश दूसरा वॉर्मअप मैच कब होगा (IND-W vs BAN-W Match time and Date)
भारतीय टीम दूसरे वॉर्मअप मैच में बांग्लादेश से भिड़ेगी. यह मुकाबला 8 फरवरी यानी आज भारतीय समयानुसार शाम 6.30 बजे से खेला जाएगा. 

पहले मैच में भारतीय टीम को ऑस्टेलिया ने दी थी मात (IND-W vs AUS-W Match) 
पहले वॉर्मअप मैच में टीम इंडिया को लो स्कोरिंग मैच में 44 रन से करारी हार मिली थी. ऑस्ट्रेलिया ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 129 रन बनाए. टारगेट का पीछा करने उतरी इंडिया की टीम 15 ओवर में 85 रनों पर ही ढेर हो गई. इस हार के बाद अब आज के वॉर्मअप मैच में टीम के प्लेयर्स बेहतर परफॉर्मेंस देना चाहेंगे.

महिला टी-20 वर्ल्डकप 2023 शेड्यूल (ICC womens t20 world cup 2023) 
महिला टी-20 विश्वकप 10 फरवरी से शुरू हो रहा है. पहला मैच दक्षिण अफ्रीका और श्रीलंका के बीच होगा. वहीं टीम इंडिया अपना पहला मुकाबला 12 फरवरी को चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान (India vs Pakistan Match) के खिलाफ खेलेगी. 

कहां देख पाएंगे भारत-बांग्लादेश वॉर्मअप मैच की लाइव स्ट्रीमिंग (IND-W vs BAN-W Live Streaming)  
भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरे वॉर्मअप मैच का लाइव मैच आप स्टार स्पोर्ट्स के विभिन्न चैनलों पर देख सकते हैं. इसके अलावा आप मोबाइल पर  डिज्नी+हॉटस्टार एप (Disney+ Hotstar) के जरिए मैच की लाइव स्ट्रीम देख पाएंगे. 

Trending news