Gorakhpur News: बेटे पर हमला और पत्नी की टांग तोड़ी, फिर कर ली खुदकुशी, गोरखपुर में सनसनीखेज कांड
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1766821

Gorakhpur News: बेटे पर हमला और पत्नी की टांग तोड़ी, फिर कर ली खुदकुशी, गोरखपुर में सनसनीखेज कांड

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से सनसनीखेज वारदात सामने आई है, जहां एक शख्स ने अपने बेटे की बेहरमी से पिटाई की और इसका बचाव करने आई अपनी पत्नी की टांगे तोड़ दी. इसके बाद फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली. वारदात की जानकारी मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया और लोगों की भारी भीड़ जुट गई.

Gorakhpur News: बेटे पर हमला और पत्नी की टांग तोड़ी, फिर कर ली खुदकुशी, गोरखपुर में सनसनीखेज कांड

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से सनसनीखेज वारदात सामने आई है, जहां एक शख्स ने अपने बेटे की बेहरमी से पिटाई की और इसका बचाव करने आई अपनी पत्नी की टांगे तोड़ दी. इसके बाद फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली. वारदात की जानकारी मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया और लोगों की भारी भीड़ जुट गई. स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी. 

Jaunpur News: जौनपुर में तीन बच्चों और बीवी को मारकर पति ने की आत्महत्या, सनसनीखेज हत्याकांड से दहला शहर

यह है मामला 
गोरखपुर जिले के खजनी थाना क्षेत्र के बेलडांड ग्रामसभा के सोहरा गांव में सोमवार की रात बेटे का बचाव करने पर पति ने पत्नी के बेकेच विवाद हो गया. गुस्साए पति ने पत्नी के साथ मारपीट कर उसका पैर तोड़ दिया इसके बाद पत्नी के सामने फंदे से लटकर ख़ुदकुशी कर ली. यह नजारा देख पति को बचाने के लिए पत्नी काफी चिल्लाई. स्थानीय लोग जब तक पत्नी की आवाज सुनकर आए तब तक देर हो चुकी थी. 

बेटे की हरकत से पिता था परेशान 
गोरखपुर के खजनी के सोहरा गांव के रहने वाले प्रेम प्रकाश मजदूरी करके परिवार का पेट पाल रहा था. उनके दो बेटे हैं बड़ा बीटा सूरत दिल्ली में रहता था और छोटा बीटा आकाश घर पर ही रहता था व स्मैक का आदी है. मिली जानकारी के मुताबिक छोटा बेटा आकाश का कुछ दिन पहले एक घर में चोरी करने में नाम आया था. शिकायत पर आकाश को पकड़ने के लिए पहुंची पुलिस गई तो उनको वो नहीं मिला. जब इस मामले में पुलिस ने आकाश के पिता से बात तो उन्होंने यह बात अपनी पत्नी को बताई, लेकिन पत्नी आकाश की करतूत पर पर्दा डालकर उसका बचाव कर रही थी. 

बचाव बना खुदकुशी की वजह 
जब पिता ने आकाश से बात की तो बचाव करने के लिए आकाश की मां बीच में आ गई. इस बात से नाराज प्रेम प्रकाश ने प्रकश ने पत्नी के पैर पर किसी भारी चीज से हमला कर दिया, जिसमें उसका पैर टूट गया. इसके बाद वह चीखने लगी तो प्रेम प्रकाश ने साड़ी का फंदा बनाकर खुद को लटकाने लगा. जब तक पत्नी की आवाज सुनकर आसपास के लोग इकठ्ठा हुए तब तक काफी देर हो चुकी थी. 

WATCH: दिहाड़ी मजदूर और फेहरी वालों को सरकार दे रही 3 हजार रुपये की पेंशन, जल्दी से ऐसे करें आवेदन

Trending news