Income Tax Raid : कटे-फटे नोट खरीदने वाला निकला करोड़ों का कारोबारी, इनकम टैक्स रेड में नोट और सोना-चांदी बरामद
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1688985

Income Tax Raid : कटे-फटे नोट खरीदने वाला निकला करोड़ों का कारोबारी, इनकम टैक्स रेड में नोट और सोना-चांदी बरामद

Income Tax Raid : रेजगारी व्‍यापारी ने टैक्‍स चोरी कर करोड़ों रुपये जमा किए थे. रेजगारी व्‍यापारी के ठिकानों पर नोट गिनने की चार मशीनें और सोना चांदी तौलने के लिए तराजू भी मंगाए गए हैं. छापेमारी में आयकर विभाग की 25 सदस्‍य शामिल. 

फाइल फोटो

Kanpur News : आयकर विभाग ने कानपुर के रेजगारी व्‍यापारी के आठ ठिकानों पर छापेमारी की. इस दौरान आयकर विभाग की टीम ने करोड़ों की नकदी और सोना बरामद किया है. बताया गया कि रेजगारी व्‍यापारी ने टैक्‍स चोरी कर करोड़ों रुपये जमा किए थे. फिलहाल आयकर विभाग की छापेमारी जारी है. 

2.20 करोड़ की नकदी बरामद 
दरअसल, कानपुर में हालसी रोड स्थित रेजगारी व्‍यापारी संजय गुप्‍ता कटे-फटे और पुराने नोट बदलने का काम करते हैं. बुधवार तड़के आयकर विभाग की टीम संजय गुप्‍ता के आठ ठिकानों पर छापेमारी की. इस दौरान आयकर विभाग की टीम ने संजय गुप्‍ता के घर से करीब 2.20 करोड़ की नकदी और सोना-चांदी बरामद किया है. 

दीवारों पर सोना-चांदी छिपाया 
सूत्रों के मुताबिक, रेजगारी व्‍यापारी संजय गुप्‍ता के ठिकानों पर नोट गिनने की चार मशीनें और सोना चांदी तौलने के लिए तराजू भी मंगाए गए हैं. बताया गया कि संजय गुप्‍ता के द्वारा टैक्‍स चोरी कर करोड़ों रुपये जमा किए गए हैं. उनके ठिकानों पर दीवारों में छिपाया गया सोना-चांदी भी बरामद हुआ है. सूत्रों के मुताबिक, आयकर विभाग की टीम में 25 सदस्‍य शामिल हैं. फिलहाल रेजगारी व्‍यापारी के यहां छापेमारी की कार्रवाई जारी है.  

WATCH: मेष राशि में उदय हो रहे ग्रहों के राजकुमार बुध, ये 3 राशि वाले हो जाएं सावधान!

Trending news