Jaunpur: दूल्हा करता रहा दुल्हन का इंतजार, जादू टोने के शक में जौनपुर में लड़की वालों ने किया शादी से इनकार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1704699

Jaunpur: दूल्हा करता रहा दुल्हन का इंतजार, जादू टोने के शक में जौनपुर में लड़की वालों ने किया शादी से इनकार

Jaunpur News: यूपी के जौनपुर में एक शादी (Marriage) में हड़कंप मच गया. यहां दुल्हन (Bride) पक्ष के लोगों ने जादू टोने के शक में शादी करने से मना कर दिया.

File Photo

जौनपुर: आपने शादी-ब्याह (Marriage) में छोटी-छोटी बातों पर लड़ाई होने के कई किस्से सुने होंगे, जहां लोग अनबन के बाद शादी करने के मना कर देते हैं. उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले से ऐसा ही एक मामला सामने आया है. शुक्रवार को यहां अंधविश्वास के शक में ऐन वक्त पर वधू (Bride) पक्ष ने शादी करने से मना कर दिया. चुनरी में सिंदूर लगा देख दुल्हन के घरवाले भड़क गए और शादी करने से इनकार कर दिया. इसके बाद बारात बिना दुल्हन के ही वापस लोट गई. वहीं, क्षेत्र में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है. 

मीरगंज थाना क्षेत्र का मामला
जानकारी के मुताबिक ऐन वक्त पर शादी से मना करने का यह मामला मीरगंज थाना क्षेत्र का है. यहां के रामपुरचौथार गांव के रहने वाले स्व. महेंद्र प्रसाद की बेटी पूजा की शादी शुक्रवार को होनी थी. पूजा की शादी जमुहार मछलीशहर के रहने वाले राम अकबाल के बेटे राजू राव के साथ होनी थी. शुक्रवार शाम को बड़ी धूमधाम से बारात पहुंची. इस दौरान बारातियों ने जमकर डांस भी किया. द्वारपूजा के बाद जयमाल हुई. बाराती और घराती सभी लोग बड़े खुश थे. अभी तक सब कुछ ठीक चल रहा था, लेकिन इसके बाद कहानी बदल गई.

Lucknow: इंसानियत शर्मसार, लखनऊ में सड़क पर लाश फेंककर चला गया ई रिक्शा वाला, सीसीटीवी से मिले अहम राज

दुल्हन पक्ष ने किया शादी से इनकार
द्वारपूजा के बाद दल्हा शादी के लिए मंडप में पहुंचा. दुल्हन को शादी का जोड़ा और जेवर भेजे गए. यहां चुनरी में सिंदूर लगा देख वधू पक्ष के लोग भड़क गए और जादू टोना होने के शक में शादी करने से इनकार कर दिया. इससे मौके पर हड़कंप मच गया. दूल्हा पक्ष के लोगों ने लड़की वालों को मनाने की बहुत कोशिश की, लेकिन वे नहीं माने. शादी में आए बड़े बुजुर्गों ने भी मामला सुलझाने की कोशिश लेकिन बात नहीं बनी. इसके बाद दूल्हा बिना दुल्हन के लिए वापस लौट गया.

लड़का-लड़की ने सरेआम पर बैठ कर नहाया, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने सिखाया सबक, देखें Video

Trending news