झांसी में लव जिहाद!, हिन्‍दू लड़की ने बुर्का पहनने से किया इनकार तो टुकड़े-टुकड़े करने की धमकी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1742041

झांसी में लव जिहाद!, हिन्‍दू लड़की ने बुर्का पहनने से किया इनकार तो टुकड़े-टुकड़े करने की धमकी

Love Jihad in Jhansi : महिला ने बताया कि कुछ समय पहले मुस्लिम युवक के संपर्क में आ गई थी. मुस्लिम युवक ने उसे अपनी बातों में फंसाकर घर से भाग ले जाने के लिए मना लिया. इसके बाद दोनों लगभग 1 साल तक अलग-अलग जगहों पर लिव इन रिलेशनशिप में रहे.

फाइल फोटो

Love Jihad in Jhansi : झांसी में जबरन धर्म परिवर्तन का मामला सामने आया है. यहां चिरगांव में रह रही एक महिला ने हनीफ नाम के मुस्लिम युवक पर जबरन धर्म परिवर्तन करवाने और शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाया है. 

यह है पूरा मामला 
महिला ने बताया कि कुछ समय पहले हनीफ नाम के एक व्यक्ति के संपर्क में आई थी. हनीफ ने उसे अपनी बातों में फंसाकर घर से भाग ले जाने के लिए मना लिया. इसके बाद दोनों लगभग 1 साल तक अलग-अलग जगहों पर लिव इन रिलेशनशिप में रहे. काफी समय बीत जाने के बाद जब महिला ने हनीफ पर शादी का दबाव डाला तो उसने टालमटोल करता रहा.

धर्म परिवर्तन के लिए बनाया दबाव 
महिला द्वारा बार-बार शादी के बारे में पूछे जाने पर हनीफ ने कहा कि तुम हिंदू हो इसलिए तुमसे शादी नहीं कर सकता. तुम अपना धर्म परिवर्तन कर लो तो में तुमसे शादी कर लूंगा. पीड़ित महिला ने बताया कि हनीफ खान मेरा बॉयफ्रेंड था और उसने मुझसे शादी करने का वादा किया था. 

हरियाणा समेत कई राज्‍यों में रहा 
महिला ने बताया कि उसने मुझे हरियाणा समेत कई शहरों में लेकर गया. जब मैंने शादी के लिए कहा तो हनीफ ने कहा कि मैं ऐसे शादी नहीं करूंगा पहले तुम धर्म बदलो. मुस्लिम धर्म अपनाओ और मस्जिद में जाकर कबूल करो उसके बाद ही शादी करूंगा. 

महिला पहले भी दर्ज करा चुकी है एफआईआर 
वहीं, एसपी देहात गोपीनाथ सोनी ने बताया कि शिकायत करने वाली महिला ने पहले अखिलेश पाल के साथ शादी की थी. अखिलेश को छोड़कर महिला हनीफ खान के साथ रह रही थी. जुलाई 2022 में यह महिला ने हनीफ खान के खिलाफ मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ में बलात्कार समेत विभिन्न धाराओं में केस दर्ज करवा चुकी है. इसमें चार्जशीट दायर कर दी गई है. अब फिर महिला ने हनीफ खान के खिलाफ प्रार्थना पत्र दिया है और वर्तमान में उसी के साथ रह रही है. 

WATCH: शादी में नाचते-नाचते ऐसा बैठा युवक, फिर चार कंधों पर पहुंचा श्मशान

Trending news