शादीशुदा प्रेमिका से इश्‍क लड़ाना पड़ा महंगा, रात में मिलने गए प्रेमी की पीट-पीटकर हत्‍या
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1743501

शादीशुदा प्रेमिका से इश्‍क लड़ाना पड़ा महंगा, रात में मिलने गए प्रेमी की पीट-पीटकर हत्‍या

Jhansi News : झांसी के बबीना थाना क्षेत्र की घटना. पति की नींद खुलने पर कमरे से गायब मिली पत्‍नी तो आसपास तलाश शुरू कर दी. तलाश करने पर पत्‍नी अपने प्रेमी के साथ पकड़ी गई. इसके बाद घरवाले एकत्र हो गए और प्रेमी की लाठी-डंडे से पिटाई कर दी. 

सांकेतिक तस्‍वीर

Jhansi News : झांसी बबीना थाना क्षेत्र के सिमिरिया गांव में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां शादीशुदा प्रेमिका के प्‍यार में पागल प्रेमी उसके ससुराल पहुंच गया. यहां ससुराल वालों ने उसे रंगों हाथ पकड़ लिया. इसके बाद ससुराल वालों ने लाठी-डंडे से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, झांसी के सिमिरिया गांव निवासी भरत सिंह उर्फ गोलू यादव को पड़ोस की रहने वाली महिला से प्रेम हो गया. महिला का अपने पति से पिछले एक साल से विवाद चल रहा है. ऐसे में कई दिनों से दोनों चोरी छिपे मिलते जुल्ते थे. शनिवार की रात को भी भरत महिला से मिलने पहुंचा था. 

ससुराल वालों ने पकड़ा 
जैसे ही भरत अपनी प्रेमिका के पास मिलने पहुंचा, इसी दौरान प्रेमिका के ससुराल वालों ने भरत को पकड लिया और उसको रस्सी से बांधकर जमकर पिटाई की. जब वह ज्यादा जख्मी हो गया तो प्रेमिका के पति ने पुलिस को सूचना दी. 

महिला के ससुराल में घायल अवस्‍था में पड़ा मिला 
मृतक के चचेरे भाई पुष्पेंद्र ने बताया कि सुबह हमें पुलिस ने सूचना दी कि गोलू ब्लॉक बबीना के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती है, जब हम लोग वहां पहुंचे तो मालूम हुआ कि उसकी मौत हो चुकी थी. वहीं, एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि बीती रात में पुलिस को सूचना मिली थी कि भरत उर्फ गोलू यादव लाल सिंह परिहार के घर में घायल अवस्था में पड़ा हुआ है. इस सूचना पर पुलिस मौके पहुंची को तत्काल सीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. 

पांच के खिलाफ एफआईआर दर्ज 
बताया जा रहा है कि गोलू यादव के संबंध लाल सिंह की पत्नी के साथ थे, जिसकी वजह से वह रात में कभी-कभी मिलने जाया करता था। जब वह रात में गया तो घर वालों ने उन्हें घेर लिया और उसके साथ मारपीट कर दी. इसकी वजह से गोलू की मौत हो गई. पीड़ित की तहरीर पर पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. इसमें चार लोगों को हिरासत में ले लिया है. उचित धाराओं में कार्रवाई करके आरोपियों को जेल भेजा जाएगा. 

WATCH: Whatsapp ने लॉन्च किया Channels Feature, जानें किन लोगों को कैसे होगा इसका फायदा

Trending news