Jhansi News: बहन के आशिक को भाइयों ने उतारा मौत के घाट, पुलिस ने किया खुलासा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1532727

Jhansi News: बहन के आशिक को भाइयों ने उतारा मौत के घाट, पुलिस ने किया खुलासा

झांसी में एक युवक ने अपनी प्रेमिका की शादी में कुछ इस कदर हंगामा किया कि उसके भाईयों को यह बात बड़ी नागवार गुजरी. भाईयों ने भी कानून का सहारा न लेते हुए उसे खुद ही ठिकाने लगाने के चक्कर में मौत के घाट उतार दिया. जानें क्या है पूरा मामला.

Jhansi News: बहन के आशिक को भाइयों ने उतारा मौत के घाट, पुलिस ने किया खुलासा

झांसी: प्रेमिका के सगाई समारोह में हंगामा करने वाले एक युवक का लड़की के भाइयों ने साथियों के साथ साजिश रचकर चार दिन बाद कत्ल कर दिया था. युवक को फोन करके घर बुलाया और कंबल ओढ़ाकर डंडे से कत्ल करने के बाद युवक का शव कार में डालकर पहुज नदी में फेंक दिया. शव मध्य प्रदेश के दतिया में बरामद हुआ. जांच में जुटी शहर कोतवाली पुलिस ने घटना का खुलासा कर लड़की के दो भाइयों सहित घटना में शामिल सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. एक महिला समेत सभी सातों आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कर उन्हें जेल भेज दिया है. बाकि दो आरोपी फरार हैं, उनको जल्द पकड़ने की बात पुलिस कह रही हैं.

एसएसपी राजेश एस ने बताया कि एक व्यक्ति की गुमशुदगी 13 तारीख को लिखी गई थी. 12 तारीख को अरुण नाम का व्यक्ति अखाड़ा मोहल्ले में जाने के लिए घर से कहकर निकला था. 14 तारीख को मध्य प्रदेश के दतिया जनपद के उन्नाव थाना क्षेत्र में इसकी डेड बॉडी मिली थी. परिजनों को ले जाकर पहचान कराया गया. उसके बाद मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू की थी. इसमें यह पता चला कि जो मृतक है वह एक लड़की से प्यार करता था. जब लड़की की सगाई किसी और से 8 जनवरी को हो रही थी तभी मृतक ने वहां जाकर हंगामा किया था, जिसको लेकर लड़की के परिजन एक योजना बनाए थे जिसमें दो लड़की के भाई हैं उन्होंने मिलकर इस घटना को प्लांट किया था. 

मृतक को 12-13 की रात में फोन करके बुलाया गया था, फिर घर पर कंबल ओढ़ाकर उसे डंडों से मारपीट करके कत्ल कर दिया था. फिर शव को छिपाने के लिए तीन लोग मारुति कार में डाल कर निकले थे और शव को पहुज नदी में डाल दिया था. इस घटना में कुल 9 लोग थे, जिसमें एक दिव्यांग समेत सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. दो लोग शेष हैं उनको जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा, जिसमें एक लड़की का भाई है. इस घटना में अंजाम देने में एक महिला भी शामिल है उसे भी गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है. वहीं खुलासा करने वाली पुलिस टीम को 15000 रुपये इनाम दिया गया है.

WATCH:जेल में बंद गैंगस्टर और मीट माफिया याकूब कुरैशी को लेकर बड़ी खबर

Trending news