UP NEWS: 'पहले दिया लिफ्ट फिर जंगल में ले जाकर किया गंदा काम' जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1435651

UP NEWS: 'पहले दिया लिफ्ट फिर जंगल में ले जाकर किया गंदा काम' जानें पूरा मामला

यूपी के झांसी में पुलिस की सुस्ती के कारण बलात्कारियों के हौसले बुलंद हैं. यहां के बबीना थानाक्षेत्र में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है. यहां की रहने वाली एक युवती ने आरोप लगाया कि गांव के ही रहने वाले एक युवक ने जबरन उसके साथ गलत काम किया.

UP NEWS: 'पहले दिया लिफ्ट फिर जंगल में ले जाकर किया गंदा काम' जानें पूरा मामला

झांसी: यूपी के झांसी में पुलिस की सुस्ती के कारण बलात्कारियों के हौसले बुलंद हैं. यहां के बबीना थानाक्षेत्र में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है. यहां की रहने वाली एक युवती ने आरोप लगाया कि गांव के ही रहने वाले एक युवक ने जबरन उसके साथ गलत काम किया. युवक ने सोने की चैन व 5 हजार रुपये लूट कर भाग गया. पीडित युवती ने अपने घर पहुंच कर कहानी अपनी मम्मी को बताई. इसके बाद प्रधान पीड़िता को लेकर पुलिस चौकी पर पहुंचे. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराने के बाद गिरफ्तार कर लिया है. 

रेल पटरी के किनारे ले जाकर किया गलत काम- पीड़िता 
पीड़िता ने बताया कि जब वह शॉपिंग करने के लिए बाजार जा रही थी, तभी जीजा जी के पिताजी ने एक गांव के युवक की गाड़ी पर बैठा दिया. जब उसने मना किया पापा मुझे इसके साथ नहीं जाना है तो वो कहने लगे मैं पहचानता हूं चली जाओ. वह बैठकर गाड़ी से कुछ दूर तक चली. इसी दौरान बाइक सवार युवक की युवती को देखकर नियत खराब हो गई और बीएचईएल के पीछे रेल पटरी किनारे लेजाकर युवक ने उसके जबरन कपड़े उतरवाने लगा. युवती ने मना किया तो उसके साथ जबरदस्ती करके गलत काम किया. इसके बाद सोने की चेन और 5 हजार रुपये लूट कर भाग गया. इसके बाद किसी तरह युवती भागकर अपने घर पहुंची. पूरे घटना की जानकारी अपनी मां को दी. प्रधान युवती को लेकर पुलिस के पास पहुंचे. युवती आरोपी का नाम नहीं जानती हैं, लेकिन उसने आरोपी का फोटो अपने मोबाइल में खींच लिया था. पुलिस ने उस फोटो के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

क्या कहना है एसपी सिटी राधेश्याम राय का? 
एसपी सिटी राधेश्याम राय ने बताया कि बबीना थाना क्षेत्र के खजराहा गांव की रहने वाली एक लड़की ने थाने में तहरीर दिया है. तहरीर में उसने बताया कि वह जब गांव से बाजार जाने के लिए निकली थी. उसी समय गांव का एक लड़का मोटरसाइकिल से आया. उसे बाजार जाने के लिए लिफ्ट देने की बात कही फिर जंगल में ले जाकर उसके साथ गलत काम किया. तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है. आरोपी को गिरफ्तार करके आगे की कार्रवाई की जा रही है. 

Trending news