झांसी: सपरार डैम में मिली 3 लड़कियों की हुई पहचान, मऊरानीपुर की रहने वाली थीं सगी बहने
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1386838

झांसी: सपरार डैम में मिली 3 लड़कियों की हुई पहचान, मऊरानीपुर की रहने वाली थीं सगी बहने

Jhansi Saparar Dam News: मृतक दोनों बहनों के भाई आशीष ने बताया कि उसकी बहने दो-तीन महीने से शुक्रवार और सोमवार को बागेश्वर धाम जाती थीं. शुक्रवार को भी 4:00 बजे वह घर से निकली थी

झांसी: सपरार डैम में मिली 3 लड़कियों की हुई पहचान, मऊरानीपुर की रहने वाली थीं सगी बहने

अब्दुल सत्तार/झांसी: मऊरानीपुर थाना क्षेत्र में सपरार डैम से कल शाम को तीन युवतियों के शव मिले थे. पुलिस ने तीनों युवतियों के शवों की शिनाख्त कर ली है. मृतक तीनों युवतियां कस्बा मऊरानीपुर की रहने वाली थीं, दो सगी बहनें है और तीसरी लड़की उनकी सहेली थी. 

मृतका के परिजनों ने बताया है कि शुक्रवार को वे बागेश्वर धाम जाने कि कह कर घर से निकली थीं और उन्हें शनिवार को घर वापस लौटना था, लेकिन वे घर नहीं लौटीं बल्कि उनकी मौत की खबर आ गई.पुलिस अभी इस गुत्थी को सुलझाने में लगी है कि आखिर ये मौत किन परिस्थितियों में हुई है और ये डैम पर कैसे पहुंची. अभी तक परिजनों से पूछताछ करने के बाद भी पुलिस को कोई सुराग हाथ नहीं लगा है. 

पुलिस ने जिन तीन युवतियों के शव को डैम से बरामद किये थे. उनकी शिनाख्त 28 वर्षीय रीनू पुरवार, 30 वर्षीय रितु पुरवार और 26 वर्षीय रिंकी आर्य के रूप में की गई है. रीनू और रितु सगी बहने थीं, जबकि रिंकी इनकी सहेली थी. रीनू और रितु मऊरानीपुर के कटरा मोहल्ले की रहने वाली थीं. वहीं, रिंकी अल्याई मोहल्ले की रहने वाली थी. रितु शादीशुदा थी.

क्या कहना है रिंकी के पिता का? 
मृतक रिंकी के पिता गोविंद दास ने बताया कि हमारी बच्ची के पास दो लड़कियों का फोन आया. फिर वह उनके साथ घर से शुक्रवार की शाम चली गई. वह वापस घर लौट कर नहीं आई. जब दोनों लड़कियों को फोन लगाया तो उनका फोन स्विच ऑफ आ रहा था. आज लड़कियों के भाई ने घटना की जानकारी दी.

शुक्रवार और सोमवार को जाती थीं बागेश्वर धाम
मृतक दोनों बहनों के भाई आशीष ने बताया कि उसकी बहने दो-तीन महीने से शुक्रवार और सोमवार को बागेश्वर धाम जाती थीं. शुक्रवार को भी 4:00 बजे वह घर से निकली थी, जब शनिवार को फोन लगाया तो उनका फोन से संपर्क नहीं हो पाया, फिर आज सुबह उनकी तस्वीरें मोबाइल पर देखा तो मुझे शंका हुआ कि ये कही उसकी बहनों की ही तस्वीरें तो नहीं है. इसके बाद थाने पहुंचकर शव की पहचान किया और पुलिस को बताया कि ये दोनों युवती मेरी बहन हैं. इस मामले को लेकर पुलिस हर पहलू  पर जांच पड़ताल करने में जुटी है. 

Bhojpuri Gana: शिल्पी राज के भोजपुरी गाने पर देसी छोरी ने मचाया धमाल, वीडियो हो रहा वायरल

 

Trending news