Jhansi: झांसी में 12 दिनों से ससुराल में रह रहा दामाद फांसी पर झूला, दो बच्चों और बीवी समेत पूरे परिवार में मातम
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1591301

Jhansi: झांसी में 12 दिनों से ससुराल में रह रहा दामाद फांसी पर झूला, दो बच्चों और बीवी समेत पूरे परिवार में मातम

उत्तर प्रदेश के झांसी में तब हड़कंप मच गया जब एक युवक का शव पेड़ से लटकता मिला. आपको बता दें मृतक युवक अपनी ससुराल में रह रहा था. दामाद की मौत की खबर सुनते ही परिवार वालों में कोहराम मच गया. वहीं, इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है.

Jhansi: झांसी में 12 दिनों से ससुराल में रह रहा दामाद फांसी पर झूला, दो बच्चों और बीवी समेत पूरे परिवार में मातम

अब्दुल सत्तार/झांसी: उत्तर प्रदेश के झांसी में तब हड़कंप मच गया जब एक युवक का शव पेड़ से लटकता मिला. आपको बता दें मृतक युवक अपनी ससुराल में रह रहा था. दामाद की मौत की खबर सुनते ही परिवार वालों में कोहराम मच गया. वहीं, इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

दामाद ने पेड़ से फांसी लगाकर की आत्महत्या
दरअसल, घटना झांसी के मऊरानीपुर थाना क्षेत्र के नई बस्ती इलाके की है. यहां सुनसान जगह पर पेड़ से एक व्यक्ति की लाश लटकती मिलने पर इलाके में हडकंप मच गया. मौके पर बडी संख्या में आसपास रहने वाले लोग इकट्ठा हो गए. इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई. जानकारी मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को पेड से नीचे उतार कर मृतक की शिनाख्त कराई. व्यक्ति की पहचान दीपक कुशवाहा निवासी ग्राम लार थाना जतारा जिला टीकमगढ़ के रूप में हुई. पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया. शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. फिलहाल ने पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है.

Kanpur: सपा नेता इरफान सोलंकी की 10 करोड़ की संपत्ति जब्त, नोएडा-मुंबई के फ्लैट भी सील होंगे

ससुराल में रह रहा था दामाद
मृतक दीपक कुशवाहा की शादी लगभग 10 साल पहले मऊरानीपुर के मोहल्ला नई बस्ती में हुई थी. मृतक दीपक पिछले 10-12 दिनों से अपनी ससुराल में रह रहा था, उसके दो बच्चे हैं. दामाद की मौत का पता चलते ही ससुराल वाले भी आनन-फानन में मौके पर पहुंचे. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. मृतक के ससुर चरन कुशवाहा ने बताया कि दामाद दीपक ने ये कदम क्यों उठाया है उन्हें इसकी जानकारी नहीं है. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस के साथ फॉरेंसिक की टीम भी मौके पर पहुंची. बताया जा रहा है मृतक युवक का अपनी पत्नी से विवाद चल रहा था. आरोप है युवक ने अपनी पत्नी के साथ मारपीट की थी. इसी के चलते उसके खिलाफ केस चल रहा था.

WATCH: एक ही बारत से लौट रही दो गाड़ियों में भीषण टक्कर, 5 लोगों की मौत, कई घायल

 

Trending news