Kanpur News: आपके पति को भगवान के पास भेज दिया, पाकिस्तान जिंदाबाद, शहीद सैनिक की पत्नी को मिला मैसेज
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1861627

Kanpur News: आपके पति को भगवान के पास भेज दिया, पाकिस्तान जिंदाबाद, शहीद सैनिक की पत्नी को मिला मैसेज

Kanpur: अंबाला से लापता हुआ सैनिक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. सैनिक का शव रेलवे ट्रैक के पास से बरामद हुआ है. वहीं, सैनिक की मौत के बाद उसकी पत्नी को वॉट्सऐप पर मैसेज आया है, जिसके बाद से पुलिस और सेना के अधिकारियों में हड़कंप मचा हुआ है. 

kanpur pawan shankar photo

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur News) के रहने वाले सैनिक की हरियाणा के अंबाला कैंट में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. शहीद सैनिक की पत्नी को आए मैसेज से शक गहरा गया है कि कहीं उनकी हत्या तो नहीं की गई. दरअसल, हरियाणा के अंबाला कैंट से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुए सेना के जवान का शव रेलवे ट्रैक से बरामद हुआ था. 

सैनिक का शव कैंट रेलवे स्टेशन से मोहड़ा के बीच पटरी पर पड़ा था. शव की बरामदगी के बाद तब हड़कंप मच गया, जब सैनिक की पत्नी के मोबाइल पर वॉट्सऐप मैसेज आया. इसमें लिखा गया था कि आपके पति को खुदा के पास भेज दिया है, पाकिस्तान जिंदाबाद. यह मैसेज आने के बाद से पुलिस के साथ-साथ मिलिट्री पुलिस और आर्मी इंटेलिजेंस भी अलर्ट हो गई है. सैनिक के पोस्टमॉर्टम से पहले ही सेना की टीम अंबाला के अस्पताल में पहुंच गई है.

कानपुर का रहने वाला है सैनिक
बताया जब रहा है कि सैनिक पवन शंकर मूल रूप से उत्तर प्रदेश के कानपुर का रहने वाला था, जो पिछले तीन साल से अंबाला कैंट में तैनात था. मिली जानकारी के अनुसार हवलदार पवन शंकर 6 सितंबर की शाम से लापता था. सैनिक की यूनिट के सूबेदार ने पड़ाव थाने में उसकी गुमशुदगी का केस दर्ज कराया था. बुधवार रात करीब 11 बजे सैनिक के नंबर से उसकी पत्नी के वॉट्सऐप पर मैसेज आया था. इस मामले में सेना पुलिस, रेलवे पुलिस और अंबाला पुलिस मिलकर काम कर रही है. 

Bahraich News: बहराइच में दिनदहाड़े गोलीकांड करने वाले गिरफ्तार, पुलिस को दी थी सीधी चुनौती

फूंक-फूंक कर कदम रख रही सेना और पुलिस

इस घटना के बाद से पुलिस और सेना के अधिकारियों में हड़कंप मचा हुआ है. जवान के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. अभी यह पता नहीं चल पाया है कि जवान की मौत कैसे हुई है. पुलिस इस बात का भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि यह हत्या है या आत्महत्या. मामला संवेदनशील है इसलिए सेना और पुलिस फूंक-फूंक कर कदम रख रही है. पुलिस मामले की हर एंगल से जांच रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा.

Watch: केंद्रीय मंत्री के आवास पर हत्याकांड में नया CCTV VIDEO सामने आया, खुलेगा एक और राज ?

 

Trending news