रियल लाइफ में 6 दिन भी नहीं टिका 10 साल का Internet वाला Love! शादी कर फरार हुआ पति
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1256218

रियल लाइफ में 6 दिन भी नहीं टिका 10 साल का Internet वाला Love! शादी कर फरार हुआ पति

Facebook वाली दोस्ती जब प्यार में बदली... तो 10 साल कब निकल गए मालूम ही नहीं पड़ा.. लेकिन जब 10 साल के बाद शादी हुई तो 6 दिन में ही इंटरनेट लव की सच्चाई सामने आ गई... पढ़ें खबर-

  

रियल लाइफ में 6 दिन भी नहीं टिका 10 साल का Internet वाला Love! शादी कर फरार हुआ पति

कानपुर: सोशल मीडिया के आगाज के साथ ही Internet Love काफी फेमस हो गया. फेसबुक, इंस्टाग्राम के जरिए कइयों को अच्छे दोस्त और बेहतरीन लाइफ पार्टनर मिल गए. लेकिन, कानपुर से इसके इतर एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, बताया जा रहा है कि फेसबुक पर जिस कपल को 10 साल पहले प्यार हुआ था, असल जीवन में उनका यह साथ 6 दिन तक भी नहीं टिक सका. 10 साल का प्रेम यहां तक पहुंच गया कि प्रेमिका को पुलिस के चक्कर लगाने पड़ रहे हैं. 

Free Booster Dose: अबसे फ्री में लगेगी कोरोना की बूस्टर डोज, सरकार ने लिया बड़ा फैसला

महिला ने पुलिस कमिश्नर के आवास पर पहुंच कर की शिकायत
दरअसल, एक महिला कानपुर में पुलिस कमिश्नर के आवास पहुं गई और शैलेंद्र सिंह गौतम नाम के व्यक्ति के खिलाफ शिकायत करने लगी. उसका कहना था कि शैलेंद्र और उसके बीच 10 साल से लव अफेयर है. दोनों एक दूसरे से फेसबुक के जरिए मिले थे. एक दशक की जान पहचान, दोस्ती और प्रेम संबंध के बाद दोनों ने 1 जुलाई 2022 को शादी की, लेकि 6 दिन बाद शैलेंद्र उसे छोड़कर भाग गया. 

2012 से दोस्ती, फिर प्यार और फिर शादी
महिला ने बताया कि 10 साल पहले साल 2012 में फेसबुक पर वह एक लड़के शैलेंद्र सिंह गौतम से मिली. दोनों के बीच बातें शुरू हुईं और फिर दोस्ती गहरी होती चली गई. दोस्ती कब प्यार में तब्दील हुई, उन्हें पता ही नहीं चला. इसके बाद, दोनों ने साथ ही सात जन्म तक साथ रहने की कस्में खा लीं. 

Supermoon का आपके ग्रह-नक्षत्रों पर पडे़गा असर; इन राशियों का चमकेगा भाग्य, तो इन जातकों को खतरा!

6 दिन बाद ही फरार हुआ पति, फोन भी नहीं उठाया
इन 10 सालों में दोनों ने एक दूसरे से कई बार मुलाकात की. एक-दो दिन की मुलाकातों में दोनों को लगा कि वह अपना जीवन भी साथ बिता सकते हैं. इसके बाद दोनों ने शादी का फैसला ले लिया. 10 साल रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने 1 जुलाई 2022 को शादी की. इसके बाद जो हुआ वह महिला ने कभी सोचा भी नहीं था. शादी के 6 दिन बाद ही पति शैलेंद्र सिंह गौतम कहीं भाग गया. महिला उसे ढूंढती रही, उसे फोन करने की कोशिश की, लेकिन शैलेंद्र न मिला और न ही उसका फोन लगा. 

दहेज पर दबाव का लगाया आरोप
पति के न मिलने से परेशान महिला पुलिस कमिश्नर के घर पहुंच गई. उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई तो पुलिस ने आरोपी शैलेंद्र सिंह को 10 जुलाई को खोज निकाला. हालांकि, अब फिर महिला कमिश्नर के पहुंची और आरोप लगाया कि शैलेंद्र और उसके घर वाले दहेज का प्रेशर बना रहे हैं. महिला का आरोप है कि उसके ससुरालवाले दहेज के नीम पर 25 लाख रुपये कैश और कार मांग रहे हैं.

Pitbull Attack: कुत्ते ने किया मालकिन पर वार, नोंच नोंच कर दे दी मौत

Trending news