Love Crime: प्रेमिका को गर्भवती बताकर उसके पिता को किया फोन, बाप ने सच मानकर बेटी की जान ले ली
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1620579

Love Crime: प्रेमिका को गर्भवती बताकर उसके पिता को किया फोन, बाप ने सच मानकर बेटी की जान ले ली

Kanpur News: लव अफेयर (Love affair) के कई मामले आपने देखें होंगे, जहां घर वालों के विरोध के बावजूद लोग प्यार कर बैठते हैं, लेकिन यूपी के कानपुर से ऑनर किलिंग (Honour Killing) का मामला सामने आया है. यहां प्रेमी ने लड़की के पिता को फोन कर झूठी जानकारी दी, जिससे आहत होकर बाप ने ऐसा कदम उठाया कि लोग हैरान रह गए.

Love Crime: प्रेमिका को गर्भवती बताकर उसके पिता को किया फोन, बाप ने सच मानकर बेटी की जान ले ली

श्यम जी तिवारी/कानपुर: आपने कम उम्र में लव अफेयर के कई किस्से सुने होंगे, जहां बच्चे घरवालों के विरोध करने पर भी अपनी जिद पर अड़े रहते हैं. इसके बाद परिजनों परिजनों को मानना पड़ता है, मगर अपने चमड़े के उत्पादों के लिए फेमस उत्तर प्रदेश के कानपुर से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक प्रेमी का झूठा फोन कॉल नाबालिग लड़की के लिए जानलेवा साबित हुआ. बताया जा रहा है प्रेमी ने लड़की ने लड़की के पिता को उसेक गर्भवती होने की झूठी जानकारी दी. आरोप है इस बात से गुस्साए बाप ने बेटी की गला घोंट कर हत्या कर दी. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

कल्याणपुर थाना क्षेत्र का मामला
पिता द्वारा बेटी की हत्या का यह मामला कल्याणपुर थाना क्षेत्र का है. यहां आरोप है की कश्यप नगर इलाके के रहने वाले रिक्शा चालक राधेश्याम गुप्ता ने अपनी नाबालिग बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद खुद ही 112 नंबर डायल कर हत्या की सूचना दी. सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस और फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव का पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने हत्यारोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई, मौके पर लोगों की भीड़ जुटने लगी. वहीं, परिवार वालों में हड़कंप मचा हुआ है.  

Love Marriage: लव मैरिज के बाद पलटी लड़की, प्यार में धोखा खाए शख्स ने उठाया खौफनाक कदम

गुस्साए पिता ने उठाया यह कदम
मृतक लड़की की मां ने बताया कि बेटी का एक युवक से प्रेम संबंध हो गया था. बीते कई दिनों से युवक लड़की पर शादी का दबाव डाल रहा था, जबकि लड़की लगातार उससे मना कर रही थी. बीते दिनों युवक ने लड़की के पिता को फोन कर उसके गर्भवती होने की झूठी जानकारी दी. इस बात को लेकर पिता काफी गुस्से में थे. सोमवार सुबह जब पिता घर पहुंचे तभी युवक ने लड़की को फोन किया. अपनी बेटी को युवक से बात करता देख पिता अपना आपा खो बैठे और गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. बताया जा रहा है बीते दिनों लड़की के परिजनों ने युवक के पुलिस में खिलाफ तहरीर दी थी, जहां युवक ने आगे से लड़की को परेशान न करने की बात कही थी. इसके बावजूद भी वह लड़की को फोन कर रहा था. 

Helmet: लापरवाह लोगों को सड़क पर यमराज से बचा रहा यह युवक, वीडियो वायरल

 

Trending news