Kaushambi: शार्प शूटर अब्दुल कवि के गांव से खाली हाथ वापस लौटी पुलिस, राजू पाल हत्याकांड से जुड़े हैं तार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1740763

Kaushambi: शार्प शूटर अब्दुल कवि के गांव से खाली हाथ वापस लौटी पुलिस, राजू पाल हत्याकांड से जुड़े हैं तार

Kaushambi News: यूपी के कौशांबी में शार्प शूटर और राजू पाल हत्याकांड के आरोपी अब्दुल कवि के गांव में पुलिस ने मार्च किया और घरों की तलाशी ली. इस दौरान पूरे गांव में सन्नाटा पसरा रहा. 

 

Kaushambi Police Photo

अली मुक्ता/कौशांबी: माफिया अतीक अहमद की मौत के बाद पुलिस लगातार उसके सहयोगियों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है. उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में शार्प शूटर और राजू पाल हत्याकांड के आरोपी अब्दुल कवी के गांव में पुलिस को तोड़फोड़ की सूचना मिली. जानकारी मिलते ही तत्काल पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची. पुलिस के साथ पीएसी के जवान भी मौजूद थे. पुलिस ने गांव में पैदल मार्च किया और घरों की तलाशी ली. गांव में भारी पुलिस फोर्स देखकर लोग सहमे रहे. फिलहाल, क्षेत्र में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है.

यह है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला सराय अकिल थाना क्षेत्र का है. पुलिस को यहां बालू घाट पर स्थानीय लोगों द्वारा मारपीट और बालू से लदे ट्रकों में तोड़फोड़ करने की सूचना मिली थी. इसकी जानकारी मिलते ही सीओ चायल योगेंद्र कृष्णा राम पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे. सीओ ने चेतावनी देते हुए कहा कि कुछ लोग आपको बरगलाने की कोशिश कर सकते हैं, लेकिन आप लोग किसी के बरगलाने में आकर उपद्रव करेंगे तो ऐसे लोगों को चिन्हित कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. सीओ से जब इस मामले पर बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने कैमरे पर कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया.

आपको बता दें कि भखंदा गांव उस समय सुर्खियों में आया जब साल 2005 में राजू पाल की हत्या कर दी गई. इस हत्याकांड में इसी गांव के रहने वाले अब्दुल कवि का नाम सामने आया था. हत्याकांड के बाद से अब्दुल कवी फरार चल रहा था, लेकिन उमेश पाल हत्याकांड के बाद पुलिस एक्टिव हुई और अब्दुल कवी पर शिकंजा कसना शुरू किया गया. शाइस्ता परवीन के अब्दुल के घर में छिपे होने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने यहां तलाशी की. इस दौरान पुलिस को अब्दुल के घर की दीवारों से अवैध असला का जखीरा भी बरामद हुआ था.

Mathura: मथुरा में पकड़े गए 'बंटी बबली', लोगों को चूना लगाने वाले पति-पत्नी का ऐसे हुआ भंडाफोड़

इसके बाद पुलिस ने अब्दुल कवी पर एक लाख रुपये का इनाम भी घोषित किया था. चारों तरफ से शिकंजा कसता देख अब्दुल कवी ने लखनऊ सीबीआई कोर्ट में सरेंडर कर दिया था. इतनी कार्रवाई देख चुके भखंदा गांव के लोगों ने जब आज फिर से गांव में भारी पुलिस फोर्स देखा तो गांव में सन्नाटा पसर गया.

Helmet: लापरवाह लोगों को सड़क पर यमराज से बचा रहा यह युवक, वीडियो वायरल

 

Trending news