Women Crime: कर्ज चुकाने के लिए कलयुगी पति ने तीसरे प्रयास में ले ली पत्नी की जान, आखिर क्या था प्लान?
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1493047

Women Crime: कर्ज चुकाने के लिए कलयुगी पति ने तीसरे प्रयास में ले ली पत्नी की जान, आखिर क्या था प्लान?

यूपी के फतेहपुर 10 महीने पहले कर्ज में डूबे पति ने पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी थी. उसके बाद से हत्या के आरोप में वह जेल में बंद था. रविवार को पुलिस रिमांड में आरोपी ने कई सनसनीखेज मामले का खुलासा किया.

Women Crime: कर्ज चुकाने के लिए कलयुगी पति ने तीसरे प्रयास में ले ली पत्नी की जान, आखिर क्या था प्लान?

अवनीश सिंह/फतेहपुर: यूपी के फतेहपुर 10 महीने पहले कर्ज में डूबे पति ने पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी थी. उसके बाद से हत्या के आरोप में वह जेल में बंद था. रविवार को पुलिस रिमांड में आरोपी ने कई सनसनीखेज मामले का खुलासा किया. पूछताछ के दौरान हत्यारोपी ने बताया कि पत्नी के नाम इंश्योरेंस था, जिससे वह कर्ज अदा करना चाहता था. फिर क्या हुआ आइए आपको बताते हैं.

Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

दरअसल, खागा कोतवाली थाना क्षेत्र के गड़ोलेपुर मजरे सुजरही में छह फरवरी को दिलीप यादव की पत्नी प्रिया यादव देर रात शौच के लिए घर के बाहर गई थी. जहां किसी ने उसे गोली मार दी. जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. वहीं, मृतका के भाई ने जीजा दिलीप के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था. तभी से दिलीप फरार चल रहा था. इसके बाद उसने कोर्ट में आत्म समर्पण कर दिया.

वहीं, इस मामले में पड़ताल के लिए बीते रविवार को पुलिस ने आरोपी को रिमांड में लेकर पूछताछ शुरू की. पुलिस की सख्ती से पूछताछ के बाद कलयुगी पति ने कई राजफाश किए.

सोलह लाख रुपये का था कर्ज
जानकारी के मुताबिक आरोपी का ट्रक के कारोबार है. जिसमें उसके ऊपर काफी कर्ज हो गया था. इसे चुकाने के लिए कर्जदार और बैंक वाले उस पर लगातार दबाव बना रहे थे. वहीं, प्रिया के नाम 16 लाख का इंश्योरेंस था. वहीं, कर्ज अदा करने के लिए उसने पत्नी की हत्या की साजिश रच डाली थी.

Petrol Pump: योगी सरकार ने UP में पेट्रोल पंप खोलना किया आसान, जानिए शर्तें

आरोपी पति ने दी जानकारी
वहीं, आरोपी पति ने बताया कि उसने पत्नी पर पहले भी दो बार हत्या का प्रयास किया था. पहली बार उसने पत्नी को इलाज के बहाने ले जाते समय ट्रक के नीचे फेंक दिया था, लेकिन वह बच गई थी. दूसरी बार पत्नी और साले बृजलाल को काम से नौबस्ता रोड पुलिया के पास बुलाकर तमंचे से फायर कर दिया था. इस हादसे में पत्नी के मुंह में छर्रे लगने से बुरी तरह झुलस गई थी.

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने दी जानकारी
इस मामले में कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अरुण कुमार चतुर्वेदी ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि मृतका की हत्या के आरोपी पति को रिमांड में लेकर पूछताछ की गई. कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने हत्या की बात को कबूल किया है.

Trending news