Ambedkar Nagar : बुआ की लड़की के प्यार में पागल प्रेमी ने किया सुसाइड, कनपटी से सटाकर खुद को मारी गोली
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1811612

Ambedkar Nagar : बुआ की लड़की के प्यार में पागल प्रेमी ने किया सुसाइड, कनपटी से सटाकर खुद को मारी गोली

Ambedkar Nagar : अंबेडकर नगर में एक सनकी प्रेमी ने खुद को मौत के घाट उतार लिया. युवक अपनी बुआ की लड़की से इकतरफा प्यार करता था.

File Photo

अम्बेडकरनगर : यूपी के अंबेडकर नगर में प्रेम प्रसंग में आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. यहां पर पर प्रेमिका के घर पहुंचे आशिक ने खुद को गोली से मारकर अपनी जीवन लीला खत्म कर ली. घटना के बाद मृतक प्रेमी के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. वहीं पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच कर रही है. घटना राजेसुल्तानपुर थानाक्षेत्र के एक गांव की है.

दरअसल राजेसुल्तान पुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली अपनी बुआ की लड़की से संदीप प्यार कर बैठा. बताया जाता है काफी दिनों से दोनों एक दूसरे के संपर्क में थे और साथ जीने मरने की कसमें खाई सबकुछ अच्छा चल रहा था. परिवार से छिपछिपा कर मिलने का शिलशिला जारी रहा और मोहब्बत परवान चढ़ रही थी. इसी बीच जमाने से छिप कर भगवान को साक्षी मान दोनों ने मंदिर में विवाह कर लिया. इसका वीडियो मरने से महज कुछ घंटों पहले प्रेमी ने फेसबुक पर अपलोड किया.

फेसबुक पर अपलोड की फोटो

साथ ही कुछ फोटो भी फेसबुक पर शेयर किया और सुबह प्रेमिका के घर पहुंचकर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. बताया जाता है सुबह प्रेमी प्रेमिका के घर पहुंचा और प्रेमिका को अपने साथ ले जाने की जिद पर अड़ गया लेकिन प्रेमिका ने प्रेमी के साथ जाने से मना कर दिया. प्रेमिका की मनाही प्रेमी के लिए मौत बन गयी.
 यह भी पढ़ें: QR CODE बताएगा दवा असली है या नकली, DCGI ने दिया निर्देश

प्रेमिका के घर पर ही प्रेमी ने खुद को अवैध असलहे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली. मौत के बाद प्रेमिका के घर वालों के साथ ही आसपास के इलाकों में सनसनी फैल गयी. थोड़ी देर बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच में जुट गयी है.

Watch: अतीक की मौत के बाद भी करेली में नहीं बदले हालात, युवक पर बमबाजी का live Video आया सामने

Trending news