Lucknow News: गायत्री प्रजापति पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला को लखनऊ पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1346298

Lucknow News: गायत्री प्रजापति पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला को लखनऊ पुलिस ने किया गिरफ्तार

Lucknow News: आरोप है कि बयान बदलने के बाद महिला ने बृजमोहन चौबे से 2 करोड़ रुपए मांगे थे. इस केस में पुलिस चार्जशीट लगा चुकी है. 

Lucknow News: गायत्री प्रजापति पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला को लखनऊ पुलिस ने किया गिरफ्तार

लखनऊ: गायत्री प्रसाद प्रजापति पर रेप का आरोप लगाने वाली सविता पाठक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. लखनऊ की पुलिस ने सविता पाठक को गोमती नगर विस्तार इलाके से गिरफ्तार किया है. गायत्री प्रजापति की कंपनी के पूर्व डायरेक्टर स्वर्गीय बृजमोहन चौबे ने गायत्री प्रजापति, अनिल प्रजापति और सविता पाठक पर धोखाधड़ी, जालसाजी और जान से मारने की धमकी और रकम हड़पने की एफआईआर लिखाई थी.

गैर जमानती वारंट पर पुलिस ने किया गिरफ्तार 
आरोप है कि रेप केस में बयान बदलने के लिए गायत्री प्रजापति ने बृजमोहन चौबे की जमीन भी महिला के नाम लिखवा दी थी. आरोप है कि बयान बदलने के बाद महिला ने बृजमोहन चौबे से 2 करोड़ रुपए मांगे थे. इस केस में पुलिस चार्जशीट लगा चुकी है. जानकारी के मुताबिक गवाही देने के लिए कोर्ट की ओर से बार-बार नोटिस जारी की गई, लेकिन महिला नहीं पहुंची, जिसके बाद महिला के खिलाफ वारंट जारी हो गया. पुलिस ने गैर जमानती वारंट पर सविता पाठक को गिरफ्तार किया है. 

क्या है पूरा मामला? 
गौरतलब है कि चित्रकूट की रहने वाली महिला ने 26 अक्टूबर 2016 को गोमती नगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया था. उसमें महिला ने आरोप लगाया था कि बबलू सिंह, आशीष शुक्ला व एक अन्य व्यक्ति ने उसका रेप किया है. इसी मामलें में महिला ने समाजवादी पार्टी की सरकार में मंत्री रहे गायत्री प्रसाद प्रजापति पर भी रेप का आरोप लगाया था.महिला का आरोप था कि मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति ने उसका और उसकी बेटी का रेप किया है. इस मामले में महिला को गवाही देने के लिए कोर्ट से कई बार नोटिस जारी किया था, लेकिन वह कोर्ट में हाजिर नहीं हुई थी. 

Bhojpuri Song: इंडियन ब्यूटीफुल गर्ल ने अंतरा सिंह प्रियंका के गाने पर जमकर मटकाया कमर, वीडियो मचा रहा धमाल

 

Trending news