Lucknow Accident: पेड़ से जा टकराई यूपी रोडवेज की बस, उड़े परखच्चे, तीन यात्रियों की दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1684250

Lucknow Accident: पेड़ से जा टकराई यूपी रोडवेज की बस, उड़े परखच्चे, तीन यात्रियों की दर्दनाक मौत

Lucknow Road Accident: लखनऊ-फैजाबाद मार्ग पर एक रोडवेज बस (Roadways Bus Accident) पेड़ से टकरा गई. इस दुर्घटना में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई और सात लोग घायल हुए हैं. 

लखनऊ-फैजाबाद मार्ग पर पेड़ से टकराई रोडवेज बस

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक भीषण सड़क हादसे (Raod Accident) की खबर आई है, जहां यूपी रोडवेज की एक बस सड़क किनारे पेड़ से टकरा (Raodways Bus collide) गई. बताया जा रहा एक्सीडेंट इतना भयानक था कि पेड़ से टकराने के बाद बस के परखच्चे उड़ गए. इस सड़क हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि सात घायल हो गए. फिलहाल, मौके पर राहत एवं बचाव का कार्य जारी है. 

लखनऊ-फैजाबाद रोड पर हुआ हादसा
जानकारी के मुताबिक, यह सड़क हादसा लखनऊ-फैजाबाद रोड पर हुआ. यहां रुदौली के पास यूपी रोडवेज की बस पेड़ से टकरा गई. हादसे के मौके पर चीख-पुकार मच गई. देखते ही देखते मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. सड़क से जा रहे राहगीरों ने घायलों की मदद की और उन्हें बाहर निकाला. इस हादसे में अब तक तीन लोगों की मौत की खबर आई है. साथ ही सात लोग घायल हुए हैं, जिनका इलाज किया जा रहा है. 

Jalaun Accident: जालौन में बारातियों से भरी बस को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, पांच की मौत, 17 घायल

ऐसा ही एक और सड़क हादसा
उत्तर प्रदेश के जालौन में ऐसा ही एक और भीषण सड़क हादसा हुआ, जहां देर रात बारात लेकर लौट रही बस की अज्ञात वाहन से जोरदार भिड़ंत हुई थी. इस सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हुई थी. माधौगढ़ कोतवाली क्षेत्र के गोपालपुरा के पास यह दुर्घटना हुई थी. इस हादसे में घायल लोगों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. डीएम जालौन व अपर जिलाधिकारी घायलों का हाल जानने मेडिकल कॉलेज पहुंचे और कॉलेज प्रशासन को दिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए. बहरहाल सरकार सड़क हादसों को कम करने के लिए लगातार प्रयास कर रही है, लेकिन ऐसे हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. ट्रैफिक नियमों का पालन कर एक्सीडेंट्स को कम किया जा सकता है. 

Helmet: लापरवाह लोगों को सड़क पर यमराज से बचा रहा यह युवक, वीडियो वायरल

 

Trending news