Agra News: लिव इन में रह रही शादीशुदा महिला के कनपटी से सटाकर गोली मारी, आगरा में दिनदहाड़े मर्डर से हड़कंप
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1765127

Agra News: लिव इन में रह रही शादीशुदा महिला के कनपटी से सटाकर गोली मारी, आगरा में दिनदहाड़े मर्डर से हड़कंप

Agra: यूपी के आगरा में लिव इन (Live in Relationship) में प्रेमी के साथ रह रही शादीशुदा महिला (Married Women Murder) की गोली मारी हत्या कर दी गई. यह हत्याकांड से पूरे गांव में हड़कंप मच गया. फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज का छानबीन शुरू कर दी है.

Murder (File Photo)

मनीष कुमार गुप्ता/आगरा: उत्तर प्रदेश की ताजनगरी आगरा से मर्डर का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां शादी के बाद पति को छोड़कर अपने प्रेमी के साथ रह रही युवती की गोली मारकर हत्या कर दी गई. लिव इन (Live in Relationship) में प्रेमी (Lover) के साथ रह रही युवती की कनपटी पर गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. पूरे गांव में हड़कंप मच गया. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. वहीं, क्षेत्र में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है. 

थाना खंदौली क्षेत्र का मामला 
दरअसल, हत्या का यह पूरा मामला थाना खंदौली क्षेत्र का है. यहां के तान गड़ी गांव की रहने वाली युवती की शादी बीते बीते कुछ सालों पहले घरवालों ने की थी. बताया जा रहा है युवती का गांव के ही दूसरे युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था. शादी के बाद युवती अपने पति को छोड़कर प्रेमी के साथ भाग गई. इसके बाद दोनों गांव में लिव इन में रहने लगे. युवती ससुराल छोड़कर प्रेमी अपने गांव में ही प्रेमी के साथ रह रही थी. इसको लेकर गांव में कई तरह की बातें हो रही थी. परिवार वाले कई हत्या कर दी गई. 

Unnao News: थानेदार के बच्चों का नोटों की गड्डियों के साथ फोटो वायरल, एसपी ने दिए जांच के आदेश

भाई पर लगा हत्या का आरोप

जानकारी के मुताबिक युवती देर शाम दवाई लेने गई थी. इसी दौरान आरोप है कि उसके भाई ने गोली मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया. हत्या को अंजाम देने के बाद भाई मौके से फरार हो गया. इस घटना से गांव में सनसनी फैल गई. मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. फिलहाल, पुलिस हत्यारोपी भाई की तलाश कर रही है. पुलिस आरोपी को पकड़ने की कोशिश कर रही है.

यूपी पुलिस के दो जवानों ने नाले में गिरे बच्चे को जान पर खेलकर बचाया, सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ, देखें Video

 

 

Trending news