Meerut News: शादी के 9 महीने बाद भी पति ने नहीं मनाई सुहागरात, पुलिस के पास पहुंच गई पत्नी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1891291

Meerut News: शादी के 9 महीने बाद भी पति ने नहीं मनाई सुहागरात, पुलिस के पास पहुंच गई पत्नी

Meerut: यूपी के मेरठ की रहने वाली युवती ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं. शादी के नौ महीने बीत जाने के बाद पति की सच्चाई जानकर पत्नी के होश उड़ गए. युवती की तहरीर पर पति समेत अन्य ससुरालीजनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है. 

wedding (File Photo)

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut News) जिले से एक चौंकाने वाला सामने आया है. यहां की रहने वाली एक युवती ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं. बताया जा रहा है शादी के नौ महीने बीत जाने के बाद भी शख्स ने पत्नी के साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाए. युवती को जब पति की सच्चाई पता चली तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई. युवती ने पति समेत ससुराल के अन्य लोगों पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. 

परतापुर थाना क्षेत्र का मामला 
जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला परतापुर थाना क्षेत्र का है. यहां की रहने वाली एक युवती की शादी मवाना निवासी युवक के साथ हुई थी. दिसंबर 2022 में दोनों से सात फेरे लिए थे. लड़का दिल्ली में आईटी कंपनी में एचआर के पद पर काम करता था. लड़की वालों ने बेटी की शादी में अपनी हैसियत से बढ़कर खर्च किया. वधू पक्ष की ओर से शादी में करीब 26 लाख रुपये खर्ज किए गए थे. धूमधाम से दोनों की शादी संपन्न हुई. शादी के युवती पति के साथ दिल्ली आ गई.  

Kaushambi News: कौशांबी में तिहरे हत्याकांड में लेखपाल चकबंदी कर्मचारियों पर गिरी गाज, डीएम ने की कार्रवाई

आरोप है कि शादी के बाद से पति ने पत्नी के साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाए. शादी के नौ महीने बीतने के बाद भी पति ने पत्नी के साथ वैवाहिक संबंध बनाना तो दूर उसे छुआ तक नहीं. युवती ने ससुराल वालों से इस बारे में बात की तो उसे पता चला कि उसका पति शारीरिक संबंध बनाने को तैयार नहीं है. अभी उसका इलाज चल रहा है. इसके साथ ही युवक पत्नी के घरवालों से दिल्ली में फ्लैट दिलाने की मांग करने लगा. युवती की तहरीर पर पति विशाल तेवतिया, ससुर सुधीर तेवतिया और सास ममता तेवतिया के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. 

Watch: हापुड़ में वकीलों पर लाठीचार्ज केस में बड़ा एक्शन, SP ने दोषी पुलिसकर्मियों पर की कार्रवाई

 

Trending news