Mirzapur News: 22 लाख लूटने में 22 सेकेंड भी नहीं लगे, मीरजापुर में एटीएम कैश वैन लूट का वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1868079

Mirzapur News: 22 लाख लूटने में 22 सेकेंड भी नहीं लगे, मीरजापुर में एटीएम कैश वैन लूट का वीडियो वायरल

Mirzapur: यूपी के मीरजापुर में बदमाशों ने लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया. 22 सेकेंड के अंदर बदमाश 22 लाख रुपये लूट कर ले गए. लूटपाट की अंजाम देते हुए बदमाशों ने गार्ड समेत चार लोगों को गोली मार दी. इलाज के दौरान गार्ड की मौत हो गई. 

Mirzapur Police Photo

राजेश मिश्र/मीरजापुर: उत्तर प्रदेश के मीरजापुर (Mirzapur News) से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. बदमाशों ने मंगलवार को दिनदहाड़े शहर के पॉश इलाके में लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया. फायरिंग करते हुए बदमाशों ने कैश वैन से पैसे लूट लिए. बताया जा रहा है 22 सेकेंड के अंदर बदमाशों ने करीब 22 लाख रुपये लूट लिए. इस पूरी वारदात के दौरान गार्ड समेत करीब तीन लोगों के गोली लगी. सभी को आनन-फानन में इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया. उपचार के दौरान गार्ड की मौत हो गई. इस पूरी घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस घटना को 24 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा. पुलिस बदमाशों को पकड़ने की कोशिश कर रही है.

कटरा कोतवाली क्षेत्र की घटना 
जानकारी के मुताबिक यह पूरी घटना कटरा कोतवाली क्षेत्र के बेलतर की है. यहां बदली कटरा में बदमाशों ने लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया. दो मोटरसाइकिलों पर आए चार बदमाशों ने इस पूरी वारदात को अंजाम दिया. बदमाशों ने गार्ड और कैश उठाने वाले कर्मचारी को गोली मार दी. इसके बाद बदमाश कैश से भरा बक्सा और बैग उठाकर फरार हो गए. कुछ दूर जाने पर एक राहगीर से बदमाशों को पकड़ने की कोशिश, मगर बदमाशों ने उसके पैर में भी गोली मार दी. गोली लगने से घायल तीनों लोगों को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान गार्ड ने दम तोड़ दिया. वहीं, अन्य दो घायलों का इलाज जारी है.

जांच पड़ताल में जुटी पुलिस

वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए. घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई. दिनदहाड़े हुई इस घटना से क्षेत्र के लोग सहम गए. लूटपाट की वारदात पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस बदमाशों को पकड़ने की कोशिश कर रही है. 

Deoria News: देवरिया में प्राइमरी स्कूल के आड़े आ गए भगवान, पढ़ाई ठप होने से छात्रों से लेकर जिला प्रशासन तक परेशान

24 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली
मीरजापुर में सरेआम हुई लूटपाट की इस घटना के 24 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा. अभी भी पुलिस के हाथ खाली हैं. एडीजी वाराणसी रामकुमार, डीआईजी आरपी सिंह समेत कई पुलिस अधिकारी मीरजापुर में डेरा डाले हुए हैं. कई जिलों की क्राइम एक्सपर्ट टीम के साथ मीरजापुर में तैनात रह चुके पुलिस अधिकारियों को भी मामले के खुलासे के लिए बुलाया गया है. बैंक डकैती और हत्या जैसे मामलों का खुलासा करने वाली टीमों को भी बुलाया गया है. पुलिस यूपी समेत अन्य राज्यों में बैंक लूट के मामलों का ब्यौरा जुटा रही है. इसके लिए मध्य प्रदेश, झारखंड और बिहार में टीमें भेजा गई हैं. इस तरह के तरह अपराध करने वाले अपराधियों से पूछताछ की जाएगी. पुलिस संदिग्धों से पूछताछ कर रही है. 

WATCH G20 Summit Update: जी20 में कौन-कौन से देश से आए हैं मेहमान, देखें पूरी लिस्ट

 

Trending news