Moradabad News: सीसीटीवी से मिला सुराग, 15 घंटे में ही अपहृत वैदिक को सकुशल बचा लाई मुरादाबाद पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1812584

Moradabad News: सीसीटीवी से मिला सुराग, 15 घंटे में ही अपहृत वैदिक को सकुशल बचा लाई मुरादाबाद पुलिस

Moradabad: यूपी के मुरादाबाद में घर के बाहर से खेल रहे मासूम बच्चे को बदमाशों ने किडनैप कर किया. इसके बाद परिवार को फोन कर लाखों की फिरौती मांगी. पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की तो उन्होंने पुलिस पर फायरिंग कर दी. 

Moradabad Kidnappers Car Photo

आकाश शर्मा/मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद (Moradabad News) में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया. शनिवार शाम घर के बाहर से सात साल के मासूम बच्चे को किडनैप कर लिया गया था. तत्काल कार्रवाई करते हुए पुलिस ने पंद्रह घंटों के अंदर बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया है. इस दौरान पुलिस टीम की बदमाशों से मुठभेड़ हुई, जिसमें दो बदमाशों को गोली लगी. साथ ही एक दारोगा भी घायल हुआ है. बच्चे के अपहरण के बाद से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. इस घटना के पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था. एसपी ने टीम को 25 हजार के इनाम की कि घोषणा की है.

मझोला थाना क्षेत्र का मामला 
जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला मझोला थाना क्षेत्र का है. यहां शनिवार शाम सात साल का बच्चा वैदिक घर के बाहर साइकिल चला रहा था. इसी दौरान वहां एक सफेद रंग की का आई, जिसमें दो युवक सवार थे. युवक बच्चे को गाड़ी में बैठाकर वहां से फरार हो गए. यह घटना पास लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू की. सीसीटीवी से गाड़ी की जानकारी लेकर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई. बच्चे की तलाश के लिए कई टीमें गठित की और आसपास के सभी थानों को अलर्ट कर दिया.

बदमाशों ने पुलिस पर की फायरिंग
इस बीच अपहरणकर्ता ने परिवार को फोन कर 40 लाख की फिरौती की मांग की. इसके बाद पुलिस टीम सर्विलेंस की मदद से उनको ट्रैक करने करने में लग गई. अपराधी लगातार अपनी लोकेशन बदल रहे थे. रात भर कड़ी मेहनत के बाद पुलिस ने आज सुबह गाड़ी को बिलारी थाना क्षेत्र में ट्रेस किया. पुलिस को देख किडनैपर बच्चे को गाड़ी में गाड़ी छोड़कर जंगल में भागने लगे. पुलिस ने उनका पीछा किया तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. बदमाशों की फायरिंग से एक दारोगा घायल हो गया. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दोनों बदमाशो को गोली लगी.

Kushinagar News: तीस साल की दुश्मनी का खूनी अंजाम, जिला पंचायत सदस्य के बेटे की गोली मारकर हत्या

घटनास्थल से पुलिस ने बच्चे को सकुशल बरामद किया. पुलिस ने दोनों घायल बदमाशों और दारोगा को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया. बच्चे को देखकर परिवार का चेहरा खुशी से खिल उठा. पुलिस ने बच्चे का मेडिकल कराकर परिवार के सौंप दिया. 

Watch: कमाल की काबिलियत, आंखों पर पट्टी बांधकर ये बच्चा सुई में धागा भी डाल लेता है

Trending news