शर्मनाक! मुस्लिम व्यक्ति पर सब्जियों पर पेशाब कर बेचने का आरोप, पुलिस हिरासत में आरोपी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1355162

शर्मनाक! मुस्लिम व्यक्ति पर सब्जियों पर पेशाब कर बेचने का आरोप, पुलिस हिरासत में आरोपी

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से एक शर्मनाक घटना सामने आई है. ..बता दें कि यहां एक सब्जी वाले का कथित तौर पर सब्जियों पर पेशाब करते हुए का वीडियो सामने ...

शर्मनाक! मुस्लिम व्यक्ति पर सब्जियों पर पेशाब कर बेचने का आरोप, पुलिस हिरासत में आरोपी

अजय कश्यप/बरेली: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) बरेली के प्रेम नगर थाना इलाके में एक मुस्लिम सब्जी विक्रेता पर सब्जियों पर पेशाब करके बेचने का आरोप लगा है. इस बात को लेकर हिंदू संगठन मंच (Hindu Sanghtan Manch) के लोगों ने जमकर हंगामा किया. हिंदू जागरण मंच ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

मुस्लिम सब्जी विक्रेता ने किया ये गंदा काम
बरेली (Bareilly) के प्रेम नगर थाना क्षेत्र के जनकपुरी इलाके में एक सब्जी बेचने वाले ने सब्जी पर पेशाब करने जैसा काम किया. इस घटना को किसी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया. इसके बाद तुरंत ही सक्रियता दिखाते हुए सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.  हिंदी जागरण मंच के महानगर अध्यक्ष दुर्गेश कुमार गुप्ता ने तुरंत थाना प्रेमनगर पुलिस को इस घटना से अवगत कराया.  इस बात की जानकारी मिलते ही मौके पर प्रेम नगर थाने की पुलिस भी पहुंची और सब्जी विक्रेता शरीफ खान को हिरासत में लेकर थाने ले आई. थाने में संगठन के तमाम कार्यकर्ता इकट्ठा हो गए. बता दें कि ये इलाका हिंदू आबादी वाला है. 

UP News: मुस्लिम व्यक्ति पर सब्जियों पर पेशाब कर बेचने का आरोप, वीडियो हुआ वायरल

 

इन धाराओं में मुकदमा दर्ज
घटना की गंभीरता को समझते हुए आरोपी से पूरी जानकारी ली गई. आरोपी ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है.  इतना ही नहीं मुस्लिम सब्जी विक्रेता (muslim vegetable seller) ने कैमरे पर कान पकड़ कर माफी भी मांगी. संगठन के मुताबिक ये सोची समझी साजिश भी हो सकती है. समाज में घृणा का भाव जगाने के लिए ये किया जा सकता है.

संगठन का कहना है कि पुलिस को तत्काल उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई कर इनका साथ देने वाले लोगों को भी चिन्हित करे.  पुलिस ने आरोपी मुस्लिम सब्जी विक्रेता शरीफ के खिलाफ सख्त धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस ने 153A, 295, 269, 270 आईपीसी की धारा में मुकदमा दर्ज किया है.

 बरेली के उलेमाओं की तीखी प्रतिक्रिया देखने को मिली
बरेली में मुस्लिम सब्जी विक्रेता के साब्जी पर पेशाब करने के मामले में बरेली के उलेमाओं की तीखी प्रतिक्रिया देखने को मिली है. बरेली के उलेमाओं ने मुस्लिम सब्जी विक्रेता को आड़े हाथ लेते हुए विरोध दर्ज कराते हुए सख्त कार्रवाई की बात कही है. मौलाना शहाबुद्दीन ने इसका विरोध दर्ज करते हुए कहा है कि उसकी इस तरह की हरकत की इजाजत शरीयत नहीं देती. साथ ही उन्होंने कहा कि शरीफ की ऐसी हरकत मुसलमान को बदनाम करती है.

आज की ताजा खबर: सपा की महापंचायत समेत यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, पढ़ें 17 सितंबर के बड़े समाचार

 

 

Trending news