Muzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर के स्कूल में मुस्लिम छात्र की पिटाई पर गरमाई सियासत, दिव्यांग टीचर ने बनाया बहाना
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1842174

Muzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर के स्कूल में मुस्लिम छात्र की पिटाई पर गरमाई सियासत, दिव्यांग टीचर ने बनाया बहाना

Muzaffarnagar News: यूपी के मुजफ्फरनगर के नेहा पब्लिक स्कूल ((Neha Public School Viral Video)) में छात्र की पिटाई के मामले में सियासत गरमा गई है. राहुल गांधी (Rahul Gandhi), प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi), असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) समेत कई नेताओं ने यूपी सरकार को कटघरे में खड़ा किया है. इस मामले में टीचर ने भी सफाई दी है. 

School Teacher Tripti Tyagi Photo

अंकित मित्तल/मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar News) में स्कूल में बच्चे की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद राजनीति शुरू हो गई है. राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, असदुद्दीन ओवैसी समेत कई नेताओं ने यूपी सरकार को कटघरे में खड़ा किया है. वहीं, यूपी के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री दानिश आजाद अंसारी ने मामले की जांच करने की बात कही है. दानिश आजाद अंसारी ने कहा कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार सबका साथ सबका विकास के नारे पर काम करने वाली सरकार है. राहुल गांधी और अन्य विपक्षी नेता इसे राजनीतिक एजेंडा बनाने की कोशिश कर रहे हैं.

यह है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला नेहा पब्लिक स्कूल (Neha Public School Viral Video) का है. बीते दिनों इस स्कूल में टीचर द्वारा एक छात्र को दूसरे छात्रों से पिटवाने का मामला सामने आया था. इस घटना का वीडियो भी सामने आया था, जिसमें टीचर छात्रों को बच्चे को पीटने के लिए कहती नजर आ रही हैं. यह वीडियो वायल होने के बाद हड़कंप मच गया. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले में कार्रवाई की बात कही है.

रालोद विधायक पहुंचे छात्र के घर
रालोद विधायक चंदन चौहान पीड़ित छात्र के घर पहुंचे. पीड़ित छात्र के गांव खोब्बापुर पहुंकर विधायक ने छात्र के परिवार वालों से मुलाकात की. इस दौरान विधायक ने छात्र के पिता की रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी से फोन पर बात भी कराई. जयंत चौधरी ने पिता को हर संभव मदद का आश्वाशन दिया है.

Hardoi News: कोर्ट की जमीन पर कब्जा कर बना दी कोतवाली, यूपी में बाबा ने बुलडोजर चलाकर किया इंसाफ

आरोपी टीचर का बयान

इस मामले में आरोपी टीचर तृप्ता त्यागी ने वीडियो जारी कर बयान दिया है. टीचर का कहना है कि वीडियो से छेड़छाड़ कर उसे वायरल किया गया है. मैंने जो बात कही थी वो सब काट दी गई. वीडियो में बस एक ही शब्द रखा गया जिससे मुस्लिमों को उकसाया जा सके. मेरा ऐसा कोई मोटिव नहीं था. मैं विकलांग हूं इसलिए मैंने बच्चों से छात्र को पीटने को कहा.

Muzaffarnagar News: टीचर ने छात्रों से दूसरे छात्र को पिटवाया, वीडियो वायरल होने पर मचा बवाल

 

Trending news