अलीगढ़ में नेवी कैप्टन ने किया सुसाइड, परिजनों की ख़ामोशी से उठ रहे सवाल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1996920

अलीगढ़ में नेवी कैप्टन ने किया सुसाइड, परिजनों की ख़ामोशी से उठ रहे सवाल

Aligarh News : अलीगढ़ में एक नेवी कैप्टन आखिर क्यों सुसाइड के लिए मजबूर हुआ. आखिर ऐसी कौनसी मजबूरी थी जिसकी वजह से उसे मौत को गले लगाना पड़ा. 

अलीगढ़ में नेवी कैप्टन ने किया सुसाइड, परिजनों की ख़ामोशी से उठ रहे सवाल

अलीगढ़ : दुबई में तैनात मर्चेंट नेवी कैप्टन ने अलीगढ़ में अपने घर पर सुसाइड कर लिया. बताया जा रहा है कि नेवी कैप्टन ने गोली मारकर खुद को मौत के गले लगा लिया. आत्महत्याकी वजह का अभी खुलासा नहीं हो पाया है. बताया जाता है कि घटना के पीछे पति-पत्नी के बीच पारिवारिक विवाद वजह हो सकती है. इधर परिजनों ने किसी भी तरह की कार्रवाई से मना कर दिया. हालांकि फिर भी पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया गया है. घटना अलीगढ़ के थाना टप्पल इलाके के गांव वैना की है.

बताया जा रहा है कि गांव वैना निवासी अजीत पाल की 10 साल पहले मर्चेंट नेवी में नौकरी लगी थी. मौजूदा समय में वह दुबई में तैनात थे. छोटे भाई भी दुबई में मर्चेंट नेवी में ही सेवा दे रहे हैं. 10 दिन पहले अजीत एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए छुट्टी लेकर घर आए थे. सोमवार रात को वह पत्नी के साथ शादी में गए थे.

क्यों उठाया सुसाइड का कदम
देर रात करीब 12 बजे उन्होंने गोली मारकर सुसाइड कर लिया. घटना की जानकारी मिलते ही परिजन उन्हें जेवर के कैलाश अस्पताल में ले गए, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका. मंगलवार सुबह पुलिस को जानकारी मिली.

 यह भी पढ़ें : नवंबर में ही दिसंबर और जनवरी वाली ठंड, तीन साल के बाद सर्दी ने तोड़े रिकॉर्ड

क्या पति-पत्नी में हुआ था झगड़ा?
हल्का प्रभारी राजकुमार सिंह ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. गोली किस हथियार से मारी गई, इस बारे में परिजन कोई जानकारी नहीं दे सके. चर्चा है कि पति-पत्नी के बीच झगड़ा भी हुआ था. हालांक‍ि इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है. अजीत के परिवार में पत्नी, एक बेटा व दो बेटी हैं. आत्महत्या की वजह चाहे जो रही हो लेकिन इस तरह की घटनाएं समाज में एक कलंक की तरह हैं. इसे लेकर समाज को खुद भी चिंतन करना होगा.

Watch: पिता ने बेटी से छेड़खानी का विरोध किया तो दबंगों ने झोपड़ी में लगा दी आग

Trending news