पवन सिंह का रोमांटिक गाना 'लाली तहलका' उड़ा रहा गर्दा, अंजना सिंह की मोहक अदा पर फिदा हुआ सोशल मीडिया
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1422432

पवन सिंह का रोमांटिक गाना 'लाली तहलका' उड़ा रहा गर्दा, अंजना सिंह की मोहक अदा पर फिदा हुआ सोशल मीडिया

Pawan Singh Song: भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह का नया रोमांटिक गाना 'लाली तहलका' सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है.

पवन सिंह का रोमांटिक गाना 'लाली तहलका' उड़ा रहा गर्दा, अंजना सिंह की मोहक अदा पर फिदा हुआ सोशल मीडिया

Pawan Singh Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार रिकॉर्ड मशीन पवन सिंह (Pawan singh) ने एक बार फिर अपने फैंस और ऑडियंस का दिल जीत लिया है. एक्ट्रेस अंजना सिंह की रोमांटिक केमिस्ट्री से भरपूर फ़िल्म हमार स्वाभिमान का नया गाना ''लाली तहलका' टीम फिल्म्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. यह रोमांटिक गाना 'लाली तहलका' यूट्यूब पर धूम मचा रहा है.

पवन सिंह की मस्ती और अंजना सिंह की मोहक अदा पर ऑडियंस फिदा हो रही है. इस गाने को लाखों की तादाद में व्यूज मिल रहे हैं और खूब लाइक, कॉमेंट्स भी मिल रहे हैं. पवन सिंह के फैन्स के बीच बेइंतहा क्रेज देखने को मिल रहा है. इस गाने को लिखा है गीतकार प्रकाश बारूद ने, जिसे मधुर संगीत से सजाया है संगीतकार छोटे बाबा बसही ने. इस गाने को रोमांटिक अंदाज में पवन सिंह ने गाया है, उनके साथ पार्श्वगायिका प्रियंका सिंह स्वर में स्वर मिलाया है. इस गाने का पिक्चराइजेशन काफी शानदार किया गया है और गाने का लोकेशन बहुत प्यारा है.

बता दें कि फ़िल्म 'स्वाभिमान' में पवन सिंह अपने चिर परिचित एक्शन पैक्ड में तो नजर आ ही रहे हैं, साथ ही उनका अलग-अलग अवतार भी फिल्म का आकर्षण का केंद्र बिन्दु बना हुआ है. साथ ही अंजना सिंह अपनी शानदार अदायगी से सबका दिल जीतकर दीवाना बना रही हैं. उनके फैंस और ऑडियंस को यह फ़िल्म फुल एंटरटेनमेंट कर रही है. 

फिल्म में बहुत कुछ नया दर्शकों को देखने के लिए है. फिल्म की कहानी और पवन सिंह की अदाकारी इसकी यूएसपी है. उस पर अंजना सिंह के साथ पवन सिंह की केमेस्ट्री भी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. गौरतलब है कि राम शर्मा फिल्म प्रोडक्शन प्रस्तुत भोजपुरी फिल्म 'हमार स्वाभिमान' को सिनेमाघरों में फ़िल्म वितरक कंपनी प्रांशुल मैजिक मोमेंट के प्रवीण कुमार ने रिलीज किया है. फ़िल्म के निर्माता राम शर्मा (एनआरआई) हैं. निर्देशक चंद्र भूषण मणि हैं.

 

Trending news