Amethi News: खाकी खुद दे रही अपराध को बढ़ावा, इंस्पेक्टर ने कहा- ''उंगली काट लो लेकिन केस दर्ज नहीं करेंगे''
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1478276

Amethi News: खाकी खुद दे रही अपराध को बढ़ावा, इंस्पेक्टर ने कहा- ''उंगली काट लो लेकिन केस दर्ज नहीं करेंगे''

UP Police Crime: यूपी पुलिस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में थानाध्यक्ष अपराध को बढ़ावा देते नजर आ रहे हैं. देखें...

Amethi News: खाकी खुद दे रही अपराध को बढ़ावा, इंस्पेक्टर ने कहा- ''उंगली काट लो लेकिन केस दर्ज नहीं करेंगे''

अमेठी: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) पुलिस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में थानाध्यक्ष अपराध को बढ़ावा देते नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो जामो थाने का है. वीडियो में थानाध्यक्ष अपने चेंबर में बैठकर अपराध को बढ़ावा देते हुए कह रहे हैं, "उंगली काट लो, 325 का मुकदमा नहीं दर्ज होगा. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. एसपी ने वायरल वीडियो को संज्ञान में लेते हुए सीओ को मामले की जांच सौंपी है. उन्होंने कहा कि जांच के बाद थानाध्यक्ष पर कार्रवाई की जाएगी.

Varanasi: नाश्ता न देने को लेकर वाराणसी एयरपोर्ट पर यात्रियों का हंगामा, कर्मचारियों से की नोकझोंक

उंगली काट लो, केस दर्ज नहीं करेंगे: इंस्पेक्टर
दरअसल, यूपी सरकार एक तरफ अपराध पर अंकुश लगाने के लिए लगातार काम कर रही है. आदेश है कि पुलिस जनता के प्रति दोस्ताना व्यवहार रखे. किसी भी फरियादी के साथ दुर्व्यवहार न किया जाए. जिले की पुलिस भी जनता के बीच अपनी छवि अच्छी करने के लिए तरह-तरह के जागरूकता कार्यक्रम कर रही है. इन सबके बीच सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है. जानकारी के मुताबिक वायरल वीडियो जामो थाने के इंस्पेक्टर अखिलेश गुप्ता का है. 

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
खास बात ये है कि ये वीडियो पिछले तीन दिन से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडीओ में खुले आम अपराध को बढ़ावा देने के लिए किसी व्यक्ति को अंगुली काटने के बाद भी मुकदमा ना लिखने की बात इंस्पेक्टर द्वारा कही जा रही है. कार्यालय में कुर्सी पर बैठे इंस्पेक्टर अखिलेश गुप्ता गाली देते हुए किसी से कह रहे हैं- ''जाओ उंगली काट लो चक्कू से, देखा जाएगा जो होगा. मुकदमा नहीं लिखा जाएगा. दरअसल, आम जनता की सुरक्षा के लिए जिम्मेदार अधिकारी के ऐसे बोल अपने आप में बड़े सवाल खड़े कर रहे हैं. जानकारी के मुताबिक इससे पहले भी इंस्पेक्टर का ऐसे ही रौब झड़ते हुए एक आडियो वायरल हुआ था.

पुलिस अधीक्षक अमेठी ने दी जानकारी 
इस मामले में पुलिस अधीक्षक अमेठी इलामारन ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि एक वीडियो सोशल मीडिया के माध्यम से संज्ञान में आया है. वीडियो पूरा नहीं है. इस मामले की जांच क्षेत्राधिकारी को सौंपी गई है. जांच रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

WATCH: थानेदार बोले- उंगली काट लो लेकिन केस दर्ज नहीं करेंगे, वीडियो हो गया वायरल

Trending news