Prayagraj: प्रयागराज में बारात के लिए पार्लर गए दूल्हे की दर्दनाक मौत, दुल्हन की मांग भरने के पहले ही उजड़ गई
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1734541

Prayagraj: प्रयागराज में बारात के लिए पार्लर गए दूल्हे की दर्दनाक मौत, दुल्हन की मांग भरने के पहले ही उजड़ गई

Prayagraj Groom Death News: यूपी के प्रयागराज से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई. यहां बारात निकलने से पहले पार्लर गए दूल्हे (Groom) को बस ने टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई. 

Wedding (File Photo)

मुहम्मद गुफ्रान/प्रयागराज: कभी-कभी कुछ ऐसी घटनाएं हो जाती है, जिन्हें लोगों को स्तब्ध कर देती है. उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से एक ऐसा ही मामला सामने आया है. यहां परिवारों में शादी (Wedding) की खुशियां मातम में बदल गईं. यहां कुछ ही देर में बारात निकलने वाली थी. दूल्हा सजने-संवरने के लिए पार्लर पर गया था, वहां से आते हुए दूल्हा सड़क हादसे का शिकार हो गया. इस हादसे में दूल्हे की दर्दनाक मौत हो गई. जैसे ही यह खबर दुल्हन के परिजनों को मिली तो दोनों घरों की खुशियां मातम में बदल गईं. आइए बताते हैं पूरा मामला.

यह है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला यामुनापार के घूरपुर इलाके का है. यहां के बोगा बसवार गांव के रहने वाला कमलेश तमिलनाडु में निजी कंपनी में काम करता था. शादी के छुट्टी लेकर वह गांव आया था. बीते 9 जून को कमलेश का तिलक समारोह हुआ था और 11 जून को शादी होनी थी. बारात को लेकर सारी तैयारियां पूरी हो चुकी थी और मेहमान भी पहुंच चुके थे. बारात के लिए तैयार होने के लिए कमलेश पार्लर गया.

Kasganj: एक शव को लेने थाने पहुंच गए दो पक्ष, कासगंज पुलिस ने ऐसे की असली युवक की पहचान

पार्लर से लौटते वक्त हुआ हादसा
पार्लर से लौटते वक्त कमलेश दुर्घटना का शिकार हो गया. सामने से आ रही तेज रफ्तार बस ने उसे कुचल दिया. इस मौके पर हड़कंप मच गया और लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. आनन-फानन में क्लेश को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना मिलते ही पुलिस भी पहुंच गई. पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. एक्सीडेंट की खबर जैसे ही दोनों परिवारों को मिली तो परिजनों में कोहराम मच गया. शादी की तैयारियों के बीच घर में मातम पसर गया.

Helmet: लापरवाह लोगों को सड़क पर यमराज से बचा रहा यह युवक, वीडियो वायरल

 

Trending news