अतीक की पत्नी शाइस्ता, बहन आयशा और जैनब की तलाश तेज, माफिया के करीबियों को हिरासत में लेकर पूछताछ
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1816603

अतीक की पत्नी शाइस्ता, बहन आयशा और जैनब की तलाश तेज, माफिया के करीबियों को हिरासत में लेकर पूछताछ

Umesh Pal Murder Case: उमेश पाल हत्याकांड मामले के आरोपियों के खिलाफ लगातार एक्शन जारी है. इस मामले में फरार चल रहीं शाइस्ता परवीन, आयशा नूरी और जैनब की तलाश तेज कर दी गई है. पुलिस ने गिरफ्तारी के लिए कई जगहों पर छापेमारी की. 

umesh pal shootout Case

मो.गुफरान/प्रयागराज: उमेश पाल हत्याकांड मामले (Umesh Pal Murder Case) से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है. हत्याकांड मामले के आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस ने तलाश तेज कर दी है. माफिया अतीक की पत्नी शाइस्ता, बहन आयशा और अशरफ की पत्नी जैनब की गिरफ्तारी के लिए पुलिस और एसओजी की टीम ने धूमनगंज और खुल्दाबाद थाना क्षेत्र के कई इलाकों में छापेमारी की. इस दौरान टीम ने माफिया अतीक के कुछ करीबियों को हिरासत में लिया, जिनसे शाइस्ता परवीन, आयशा नूरी और जैनब को लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है. तीनों को उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी बनाया गया है. तीनों फरार चल रही हैं. बता दें कि शाइस्ता परवीन को पुलिस भगोड़ा घोषित कर चुकी है. 

साबिर के खिलाफ कानूनी शिकंजा कसने की तैयारी 
उमेश पाल हत्याकांड में फरार साबिर के घर भी कुर्की की नोटिस चस्पा होगी. साबिर का पैतृक घर पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र के हटवा गांव में है. धूमनगंज पुलिस आज यह कार्रवाई कर सकती है. साबिर ने ही रायफल से उमेश पाल और गनर पर फायरिंग की थी. उसकी गिरफ्तारी पर पुलिस की तरफ से 5 लाख का इनाम घोषित है. साबिर माफिया अतीक अहमद का बेहद विश्वसनीय बताया जाता है. गौरतलब है कि मंगलवार को प्रयागराज पुलिस ने बमबाज गुड्डू मुस्लिम के खिलाफ कार्रवाई की. पुलिस ने गुड्डू मुस्लिम के घर पर 82 की नोटिस चस्पा की. इस दौरान ढोल नगाड़ों के साथ इलाके में मुनादी की. 

पुलिस ने गुड्डू मुस्लिम की गिरफ्तारी में स्थानीय लोगों से मदद भी मांगी है. पुलिस के मुताबिक, तय समय सीमा में गिरफ्तारी या फिर कोर्ट में सरेंडर नहीं होने पर कुर्की की कार्रवाई की जाएगी. गुड्डू मुस्लिम उमेश पाल हत्याकांड में फरार चल रहा है. उसकी गिरफ्तारी पर पांच लाख का इनाम घोषित किया गया है. गुड्डू मुस्लिम की तलाश में प्रयागराज पुलिस के साथ-साथ एसटीएफ और क्राइम ब्रांच की टीमों ने कई जगहों पर छापेमारी की कार्रवाई की, लेकिन अभी तक उसकी गिरफ्तारी नहीं हो सकी. 

अतीक के गुर्गे जावेद की जमानत याचिका खारिज 
मंगलवार को माफिया अतीक के गुर्गे जावेद उर्फ पप्पू गंजिया की सीजेएम सेकेंड की कोर्ट में पेशी हुई. गंजिया के वकीलों ने जमानत अर्जी दाखिल की. हालांकि कोर्ट ने अपराध की गंभीरता को देखते हुए जमानत देने से इंकार कर दिया. कोर्ट ने जमानत अर्जी खारिज करते हुए आरोपी को जेल भेजने का आदेश दिया. सोमवार की सुबह जावेद उर्फ पप्पू गंजिया को एसटीएफ ने अजमेर से गिरफ्तार किया था. वह पांच लाख की रंगदारी मामले में फरार चल रहा था. गंजिया नैनी थाने का हिस्ट्रीशीटर भी है. उसके खिलाफ अलग-अलग थानों में 41 मुकदमे दर्ज हैं.  

Aaj Ka Panchang 9 August: आज का पंचांग, जानें बुधवार की तिथि, ग्रह, शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय

UP Petrol-Diesel Rate: यूपी में पेट्रोल-डीजल के रेट जारी, जानें अपने शहर में तेल का भाव

Watch: शाइस्ता परवीन, आयशा और जैनब की तलाश में पुलिस और SOG की छापेमारी तेज

Trending news