Prostitution: वाराणसी कैंट इलाके में चल रहा था देह व्यापार, पुलिस रेड में मौके से 15 लोग गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1498625

Prostitution: वाराणसी कैंट इलाके में चल रहा था देह व्यापार, पुलिस रेड में मौके से 15 लोग गिरफ्तार

Varanasi Police: वाराणसी के कैंट स्टेशन क्षेत्र में पुलिस ने छापेमारी की. इस दौरान मौके से देह व्यापार में लिप्त 15 लोगों की गिरफ्तारी की गई.

Prostitution: वाराणसी कैंट इलाके में चल रहा था देह व्यापार, पुलिस रेड में मौके से 15 लोग गिरफ्तार

जय पाल/वाराणसी: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के वाराणसी (Varanasi) में देह व्यापार (Prostitution) का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक वाराणसी के कैंट स्टेशन इलाके में पुलिस ने छापेमारी की. इस दौरान देह व्यापार में लिप्त 15 लोगों को मौके से गिरफ्तार किया गया है. आपको बता दें कि कैंट इलाके के सिगरा थाना अंतर्गत इंग्लिशिया लाइन पर महिलाओं और लड़कियों से अश्लील हरकत की शिकायत पर पुलिस ने ये छापेमारी की. 

Khesari Lal Yadav का तीन घंटे से नम्रता मल्ला कर रही थीं इंतजार, खेसारी ने पूछा कपड़े कहां हैं यार?

इंग्लिशिया लाइन और रोडवेज इलाके में हुई रेड
दरअसल, ये छापेमारी रात लगभग दस बजे इंग्लिशिया लाइन और रोडवेज इलाके में एक साथ चलाई गई. खास बात ये है कि इस अभियान के तहत दर्जनों मनचले अश्लील हरकत करते पकड़े गए. इन्हें देख महिलाएं और लड़कियां इधर-उधर भागने लगीं. इनकी हरकत को देखकर पुलिस ने इन्हें दौड़ाया और पकड़ लिया. बता दें कि सभी के खिलाफ धारा 294 आईपीसी के तहत कार्रवाई करते हुए सभी को जेल भेज दिया गया.

मामले में एसीपी चेतगंज ने दी जानकारी
इस मामले में एसीपी चेतगंज शिवा सिंह ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि अश्लील हरकत और देह व्यापार के डीलिंग की जानकारी मिली थी. शिकायत के बाद पुलिस ने छापेमारी की. इस दौरान पुलिस ने मामले में लिप्त लोगों को पुलिस ने धर दबोचा. एसीपी ने कहा कि सभी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.  जानकारी के मुताबिक पकड़े गए आरोपियों में कुछ कार और कई बाइक से थे. पूछताछ में पता चला कि ये इस काम में काफी अभ्यस्त हैं. आरोपितों से पूछताछ में पता चला कि इसमें कुछ होटल्स भी शामिल हैं. उनपर भी कार्रवाई की जाएगी.

Petrol Pump: योगी सरकार ने UP में पेट्रोल पंप खोलना किया आसान, जानिए शर्तें

इनको पुलिस ने मौके से किया गिरफ्तार
आपको बता दें कि गिरफ्तार किए गए लोगों में चंदौली के नई कोट निवासी अनूप सिंह, लौंदा अलीनगर निवासी दिनेश यादव, आलमपुर निवासी पप्पू सोनकर, मिर्जापुर कोठी लालगंज निवासी सत्यम गिरी, गाजीपुर के सैदपुर से श्याम सुंदर यादव, नंदगंज के अविनाश यादव, बस्ती के नथना निवासी कृष्ण कुमार शर्मा, आजमगढ़ के अतरौलिया के सौरभ निषाद, बिहार के बक्सर निवासी तारकेश्वर पांडेय, वैशाली के हसनपुर निवासी किशन महतो, प्रयागराज के फाफामउ निवासी गौतम तिवारी, वाराणसी के त्रिलोचन, गायघाट निवासी रोहित सिंह, हरहुआ के जितेंद्र जायसवाल, मिर्जापुर के लालगंज कोठी निवासी जय गिरी समेत 15 लोग शामिल हैं. सभी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है.

WATCH: एक तालाब के पास महाभारत काल की सुरंग मिलने का दावा, मौके पर पहुंचे आला अधिकारी

Trending news