Prostitution: दिल्ली की किशोरी को बंधक बनाकर 3 साल से कराई जा रही थी वेश्यावृति, जानिए पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1422592

Prostitution: दिल्ली की किशोरी को बंधक बनाकर 3 साल से कराई जा रही थी वेश्यावृति, जानिए पूरा मामला

Hostage Prostitution: हरदोई में दिल्ली की किशोरी को बंधक बनाकर वेश्यावृति कराई जा रही थी. किशोरी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद एक्शन हुआ..

Prostitution: दिल्ली की किशोरी को बंधक बनाकर 3 साल से कराई जा रही थी वेश्यावृति, जानिए पूरा मामला

आशीष द्विवेदी/हरदोई: हरदोई के अतरौली इलाके में दिल्ली की रहने वाली किशोरी को बंधक बनाकर वेश्यावृति कराने के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने छापा मारकर किशोरी को बरामद करते हुए 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. दरअसल, 3 साल पहले भाई के साथ अपने घर लौट रही किशोरी की बस छूट गई थी. जिसके बाद उससे मिले अनजान दंपत्ति ने एक लाख रुपये में उसे बेच दिया था. उसके साथ वेश्यावृत्ति कराई जा रही थी. सोशल मीडिया पर पीड़िता का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इसका संज्ञान लिया और किशोरी को मुक्त कराया है.

बंधक बनाकर वैश्यावृति करने का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ था वायरल
आपको बता दें कि पुलिस को सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो मिला था. जिसमें किशोरी ने बंधक बनाकर वैश्यावृति कराने की बात बताई थी. इसके बाद सीओ शिल्पा कुमारी के नेतृत्व में अतरौली पुलिस ने क्षेत्र के नटपुरवा गांव में छापा मारा. जहां दिल्ली की रहने वाली किशोरी को पुलिस ने बरामद कर लिया. वायरल वीडियो में किशोरी के अनुसार वह अपने माता पिता और भाई के साथ दादी से मिलने गई थी. माता-पिता दादी के पास रुक गए और वह भाई के साथ वापस आ रही थी. 

रास्ते में एक ढाबे पर उसकी बस छूट गई. इसके बाद उसने अगली बस ली. दूसरी बस में उसकी मुलाकात अमिता पत्नी अरुण और सजनी पत्नी विकास से हुई. उन्होंने किशोरी को घर छोड़ने की बात कहा और नटपुरवा लेकर चले आए. जहां, उन्होंने घर पहुंचाने की जगह उसका एक लाख रुपये में सौदा कर दिया.

जानकारी के मुताबिक इसके बाद किशोरी को लगातार प्रताड़ित कर, उससे वेश्यावृति कराई जा रही थी. वीडियो वायरल होने के बाद सीओ शिल्पा कुमारी ने अतरौली प्रभारी निरीक्षक दीपक शुक्ला के साथ गांव में छापा मारा. जहां जितेंद्र के घर के सामने पीड़िता को बरामद कर लिया. पीड़िता ने बंधक बनाकर वेश्यावृति कराने की बात कही. पीडिता ने बताया मेरी तरह कई लड़कियों से वेश्यावृति कराके उर्मिला, तारा और लोहा सिंह ने अपना मकान और मुर्गा फार्म बनवाया है.

एसपी हरदोई ने दी जानकारी
दरअसल, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने जितेंद्र, सीतेश, मुन्ना, सोमिल, सजनी, पूनम, उर्मिला, अमिता और तारा की तलाश शुरू कर दी. इसके बाद पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली. मुखबिर की सूचना पर लोहा सिंह की दुकान पर बैठे जितेंद्र नट पुत्र गजराज, उर्मिला पत्नी जितेंद्र, तारा पत्नी शिवपाल उर्फ लोहा सिंह वा सजनी पत्नी विकास को गिरफ्तार किया है. पुलिस सभी आरोपियों को के विरुद्ध दुष्कर्म, अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम सहित आधा दर्जन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि मामले में कार्रवाई की जा रही है.

WATCH LIVE TV

Trending news