Lucknow News: लखनऊ की VVIP सोसायटी में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, फ्लैट में थाईलैंड की लड़कियां मिलीं
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1878073

Lucknow News: लखनऊ की VVIP सोसायटी में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, फ्लैट में थाईलैंड की लड़कियां मिलीं

Lucknow Sex Racket News : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ की नामी सोसायटी में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ पुलिस ने किया है. फ्लैट में थाईलैंड की लड़कियां पुलिस को मिली हैं. आपत्तिजनक सामान भी मौके से बरामद हुआ.

Sex Racket in Lucknow (File Photo)

Lucknow Sex Racket Video : लखनऊ/विवेक त्रिपाठी: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के पॉश इलाके में मंगलवार को बड़ा सेक्स रैकेट पकड़ा गया है. राजधानी लखनऊ के चर्चित मेदांता अस्पताल के पास अलकनंदा एनक्लेव में विदेशी लड़कियों का सेक्स स्कैंडल लंबे समय से चल रहा था. इस वीआईपी सोसायटी में कई VVIP नेता भी रहते हैं. पड़ोसियों से मिली गोपनीय सूचना के आधार पर लखनऊ पुलिस जब वहां छापा मारने पहुंची तो एक आलीशान फ्लैट में कई विदेशी लड़कियां और पुरुष आपत्तिजनक अवस्था में पाए गए और उन्हें पकड़ लिया गया. 

जानकारी के अनुसार, इस फ्लैट के आसपास रह रहे पड़ोसी काफी दिनों से ऐसी अश्लील गतिविधियों को देख रहे थे और इसको लेकर उनमें काफी चर्चा थी. पुख्ता जानकारी के बाद, लखनऊ पुलिस को इसकी सूचना दी गई और इन युवक युवतियों को पकड़ा गया. पिछले कुछ दिनों में कानपुर, महराजगंज, गाजियाबाद और औरैया में भी ऐसा ही सेक्स रैकेट पकड़ा गया था. पुलिस ने देह व्यापार अधिनियम (Prostitutition case) के तहत मामला दर्ज कर लिया है. 

जानकारी के अनुसार, सुशांत गोल्फ सिटी पुलिस स्टेशन (Sushant Golf City Police Station) को इस घटना के बारे में पता चला था कि अलकनंदा इनक्लेव अपार्टमेंट कांप्लेक्स (Alaknanda Enclave Apartment Complex) , जहां कई VIP रहते हैं, वहां ऐसी कुछ गड़बड़ T2-104 फ्लैट में हो रही थी. अलग-अलग टाइम पर विदेशी युवतियों के यहां देखे जाने पर संदेह गहराया.

कुछ दिनों फ्लैट के बाहर शराब के नशे में एक युवक औऱ कुछ युवतियों के हंगामे के बाद यहां विदेशी लड़कियों के होने का पता चला. बताया जा रहा है कि अपार्टमेंट में लंबे समय से रह रहे कुछ लोग इस देह व्यापार (prostitution racket) के धंधे में मदद कर रहे थे. पुलिस ने यहां से चार लोगों को गिरफ्तार किया है, उनसे पूछताछ की जा रही है. ये लड़कियां थाई मसाज पार्लर के नाम पर यहां सेक्स रैकेट में लिप्त थीं.

लखनऊ की सोसायटी में ऐसे सेक्स रैकेट से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आ रहा है. इसमें कुछ युवतियों को देखा जा रहा है, हालांकि इन लड़कियों ने अपनी पहचान छिपाने की कोशिश नहीं की. ना ही पुलिस के सामने किसी तरह की कोई घबराहट दिखाई. पुलिस ने इन लड़कियों से पूछताछ की और देह व्यापार की गैरकानूनी गतिविधियों को लेकर जानकारी हासिल की. 

देह व्यापार के ऐसे मामले हाल ही के दिनों में काफी बढ़े हैं. सेक्स रैकेट के शातिर मास्टरमाइंड तमाम डेटिंग ऐप का इस्तेमाल कर सेक्स रैकेट चला रहे हैं. दो दिन पहले कुशीनगर में भी ऐसा ही सेक्स रैकेट (Kushinagar Sex Racket) पकड़ा गया था. नेपाल बॉर्डर होने के कारण वहां ऐसी गतिविधियां अक्सर सामने आती रहती हैं. 

इससे पहले मई 2023 में गाजियाबाद के मशहूर मॉल में स्पा सेंटर (Spa Center) की आड़ में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया गया था.वहां से 100 के करीब युवक युवतियों को पकड़ा गया था. गाजियाबाद के पैसेफिक मॉल (Pacific Mall) के स्पा सेंटर पर छापेमारी में इतने बड़े पैमाने पर लड़के लड़कियां पकड़े गए थे.

गाजियाबाद कमिश्नरेट थाना लिंक रोड पुलिस ने ये रेड डाली थी. गाज़ियाबाद (Ghaziabad Sex Racket) के ट्रांस हिंडन (Ghaziabad Trans Hindon) की स्पेशल टीम ने पैसेफिक मॉल के स्पा सेंटर (SPA Center) में पुख्ता सूचना के बाद ये रेड डाली गई थी. इसमें 61 युवती और 39 युवकों को पकड़ा गया था. इन पर मुकदमा दर्ज किया गया.

और पढ़ें--

स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, गाजियाबाद के चर्चित मॉल में 100 लड़के लड़कियां

Kushinagar News: कुशीनगर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, तीन नामी होटलों में रंगरेलियां मनाते रंगेहाथ पकड़े गए जोड़े

Lucknow Sex Racket: लखनऊ में चल रहा था सेक्स रैकेट, फ्लैट में मिलीं कई विदेशी लड़कियां

Trending news