Shahjahanpur: शादीशुदा साली से अय्याशी करते रंगे हाथ पकड़ा गया जीजा, साढ़ू ने उधेड़ दी दोनों की बखियां
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1747596

Shahjahanpur: शादीशुदा साली से अय्याशी करते रंगे हाथ पकड़ा गया जीजा, साढ़ू ने उधेड़ दी दोनों की बखियां

Shahjahanpur News: एक शख्स अपनी शादीशुदा साली से अय्याशी (Love Affair) कर रहा था इसी बीच साली के पति ने दरवाजा खटखटा दिया, जिससे दोनों की धड़कने बढ़ गई. कमरे का नजारा देखने के बाद गुस्साए साढ़ू ने घर आकर दोनों की बखीयां उधेड़ दी. 

Extramarital Affair (File Photo)

शाहजहांपुर: आपने अवैध संबंधों (Illicit Relationship) के कई केस देखे होंगे, जहां लोग अपने पति और पत्नी को धोखा देखर किसी और से नजदीकियां बढ़ा लेते हैं. उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले से ऐसा ही एक मामला सामने आया है. यहां एक जीजा को अपनी विवाहित साली से इश्क लड़ाना (Love Affair) भारी पड़ गया. बताया जा रहा है साली के पति ने दोनों को होटल के कमरे में रंगरेलियां मनाते पकड़ लिया. इसके बाद दोनों की जमकर पिटाई कर दी. मामले का खुलासा हुआ तो परिवाले भी दंग रह गए. फिलहाल, क्षेत्र में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है. 

यह है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक साली की ससुराल पूरनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में है. बताया जा रहा है दोनों का लंबे समय से एक-दूसरे के संपर्क में थे. गांव में साली से मिलने के लिए उसका जीजा अक्सर आया करता था. करीब एक सप्ताह पहले युवक अपनी पत्नी, साली और उसके पति के साथ हरिद्वार गया था. एक दिन यहां मौका पाकर जीजा साली के कमरे में गया और दोनों रंगरलियां मनाने लगे. इसी बीच अचानक साली का पति आ गया और दोनों को आपत्तिजनक हालात में देखा तो दंग रह गया. उस वक्त तो पति ने कुछ नहीं कहा.

Saharanpur: मुस्लिम लड़के संग घूम रही हिंदू लड़की को हिन्दू संगठन के कार्यकर्ताओं ने पीटा, वीडियो वायरल

रविवार को हुआ घटना का खुलासा

बताया जा रहा है रविवार को जब सभी हरिद्वार से वापस आए तब साढ़ू का गुस्सा फूट पड़ा. साढ़ू ने गाड़ी से उतरते ही अपनी पत्नी और उसके जीजा की जमकर पिटाई कर दी. इस घटना से घर में अफरा-तफरी मच गई. परिवार के बाकी लोगों ने आकर बीच-बचाव किया. इसके बाद साढ़ू ने दोनों की करतूत घर के अन्य लोगों को बताई, जिसे सुनकर पूरा परिवार सकते में आ गया.

Helmet: लापरवाह लोगों को सड़क पर यमराज से बचा रहा यह युवक, वीडियो वायरल

 

Trending news