शिल्पी राज और माही श्रीवास्तव का 'काला साड़ी' गाना मचा रहा धमाल, व्यूज हुए 65 मिलियन पार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1491190

शिल्पी राज और माही श्रीवास्तव का 'काला साड़ी' गाना मचा रहा धमाल, व्यूज हुए 65 मिलियन पार

Bhojpuri Song: माही श्रीवास्तव और ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) की जोड़ी का भोजपुरी गाना काला साड़ी (Kala Sadi) धमाल मचा रहा है. दर्शकों को इसका खूब प्यार मिल रहा है. गाने के व्यूज 65 मिलियन पार पहुंच चुके हैं. 

शिल्पी राज और माही श्रीवास्तव का 'काला साड़ी' गाना मचा रहा धमाल, व्यूज हुए 65 मिलियन पार

Bhojpuri Song: भोजपुरी ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) और माही श्रीवास्तव (Mahi Srivastava) की जोड़ी को दर्शक खूब पसंद करते हैं.उनके गाने यूट्यूब पर धमाल मचाते हैं. शिल्पी और माही के एक ऐसे ही एक गाने ‘काला साड़ी’ को खूब प्यार मिल रहा है, यह गाना 65 मिलियन से ज्यादा व्यूज हासिल कर चुका है. 

इस वीडियो सॉन्ग को खाटी भोजपुरिया स्टाइल में फिल्माया गया है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है और वीडियो को दर्शक अपना भरपूर प्यार और दुलार दे रहे हैं.  ये वीडियो दर्शकों की पहली पसंद बन गया है, इसे वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर देखा व सुना जा सकता हैं.

शिल्पी राज के इस गाने के वीडियो में भोजपुरी की सुपरहॉट और बोल्ड अभिनेत्री माही श्रीवास्तव नजर आ रही हैं. ऐसे में शिल्पी राज की आवाज और माही की अदाएं भोजपुरिया दर्शकों को अपना दीवाना बना रही हैं. गाने में माही पति से कहती हैं कि राजा काला साड़ी लाई हो कमर में छिप जाए. इस पर साथी कलाकार का जवाब भी बड़ा मजेदार है कि तुम कभी कहती हो लाल लिपस्टिक ला दो अब कह रही हो काला साड़ी ला दो. गाने में दोनों के बीच का तालमेल बहुत ही जबरदस्त है.

गाने को लेकर निर्माता रत्नाकर ने कहा कि हमारी पूरी टीम इसबात से खुश है कि गाने को गैर भोजपुरिया दर्शक भी देख रहे हैं, इसकी माउथ पब्लिसिटी भी लोगों ने खूब की. गाने को हमने बेहद ही खास तरीके से बनाने की कोशिश की, जो आज सफल हो सही है. हमारी सोच को शिल्पी राज ने बेहतरीन तरीके से निभाया है. गाने को जिस अंदाज में उन्होंने पेश किया है. माही ने भी गाने में अपनी परफॉर्म से चार चांद लगा दिए है. 

शिल्पी राज और माही श्रीवास्तव के इस भोजपुरी गाने 'काला साड़ी' विजय चौहान ने लिखे हैं और इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इस गाने के वीडियो के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. वहीं इसका निर्देशन भोजपुरिया ने किया है. इस गाने के वीडियो को गोल्डी जयसवाल और बॉबी जैक्सन ने कोरियोग्राफ किया है और इसे एडिट मीत जी ने किया है.

Trending news