Shilpi Raj के गाने 'टी-शर्ट झलकउवा' को 1.5 mn से ज्यादा व्यूज, Mahi Srivastava और कुंदन भारद्वाज की जोड़ी ने मचाया गदर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1308534

Shilpi Raj के गाने 'टी-शर्ट झलकउवा' को 1.5 mn से ज्यादा व्यूज, Mahi Srivastava और कुंदन भारद्वाज की जोड़ी ने मचाया गदर

Bhojpuri Song: शिल्पी राज (Shilpi Raj) के गाने 'टी-शर्ट झलकउवा' को ताबड़तोड़ व्यूज मिले हैं. लोग भर-भर कर लाइक्स की बारिश कर रहे हैं. 

फाइल फोटो.

Bhojpuri Song: भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) की ट्रेंडिंग क्वीन सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj Bhojpuri Song) का हाल ही में गाना 'टी-शर्ट झलकउवा' रिलीज हुआ था. एक हफ्ते में 1.5 मिलियन से ज्यादा व्यूज हासिल कर लिए हैं. गाने को अब तक 33K लाइक्स मिल चुके हैं. यह गाना वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. 

गाने में लाखों दिलों की धड़कन बन चुकी भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरहॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव (Mahi Srivastava) और हैंडसम हंक कुंदन भारद्वाज (Kundan Bhardawaj) नजर आये हैं. इन दोनों के बीच की केमेस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आई है. साथ ही गाने के बीच-बीच में शिल्पी राज (Shilpi Raj) भी अपनी मदमस्त कर देने वाली मुस्कान से गाने में चार चांद लगा रही हैं. 

यहां देखें वीडियो- 

माही की कातिलाना अदाओं के कायल हुए लोग 
गाने में दुबई की बेहतरीन लोकेशन का उपयोग किया गया है. 'T-SHIRT झलकउवा' में कुंदन की पहनी हुई टीशर्ट के बारे में माही श्रीवास्तव, शिल्पी राज से बात कर रही हैं. इसमें हैंडसम हंक के नाम से मशहूर कुंदन का लुक भी किलर लगा रहा है. वहीं माही की कातिलाना अदाएं दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए काफी हैं. 

यह भी पढ़ें- Amrapali Dubey अभी तक हैं सिंगल, क्या इस भोजपुरी सुपरस्टार की वजह से नहीं की शादी?

विजय चौहान ने लिखे लिरिक्स
इन सबके ऊपर निर्देशक भोजपुरिया के निर्देशन ने इस गाने को एक अलग ही लेवल पर पहुंचा दिया है. इसके साथ ही निर्माता रत्नाकर कुमार ने दुबई में एल्बम शूट करके भोजपुरी इंडस्ट्री को एक और पायदान ऊपर खड़ा कर दिया है. इस गाने के लिरिक्स विजय चौहान ने एक दम हल्के लिखे हैं. गाना रिलीज होने के साथ ही दर्शकों की जुबान पर चढ़ गया है. इस गाने को हिट करने में इसके संगीतकार यानी कि आर्या शर्मा का भी बड़ा हाथ है. 

संघर्ष-2 की शूटिंग कर भारत लौटीं माही 
आपको बता दें माही श्रीवास्तव भोजपुरी फिल्म संघर्ष-2 का पहला शेड्यूल बैंकॉक में खत्म करके भारत वापस आ गई हैं. इस फिल्म में माही सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ नजर आने वाली हैं. वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स चैनल जितेंद्र गुलाटी प्रस्तुत भोजपुरी फिल्म संघर्ष 2 के निर्माता रत्नाकर कुमार, सह निर्माता कुलदीप श्रीवास्तव और निर्देशक पराग पाटिल हैं. फिल्म में खेसारी और माही के अलावा सबा खान, विनोद मिश्रा, विनीत विशाल, जे नीलम वशिष्ठ, समर्थ चतुर्वेदी सहित कई अन्य कलाकार हैं. 

यह भी पढ़ें- PHOTOS: पवन सिंह की को-स्टार जिया रॉय ने कराया HOT फोटोशूट, तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगा रहीं आग

 

Trending news