श्रीकांत त्यागी की मुश्किलें नहीं हो रही कम, 14 दिन की न्यायिक हिरासत बढ़ी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1315362

श्रीकांत त्यागी की मुश्किलें नहीं हो रही कम, 14 दिन की न्यायिक हिरासत बढ़ी

Shrikant Tyagi News: महिला के साथ हुए विवाद के बाद सुर्खियों में आए श्रीकांत त्यागी की न्यायिक हिरासत 14 दिन के लिए बढ़ा दी गई है. 2007 के एक मामले में पुलिस ने कड़ी सुरक्षा के बीच श्रीकांत त्यागी को मंगलवार को कोर्ट में पेश किया था.

श्रीकांत त्यागी की मुश्किलें नहीं हो रही कम, 14 दिन की न्यायिक हिरासत बढ़ी

Shrikant Tyagi in jail: नोएडा के ओमेक्स सोसायटी में महिला का साथ हुए विवाद के बाद सुर्खियों में आए श्रीकांत त्यागी की मुसीबतें बढ़ती ही जा रही हैं. महिला से बदसलूकी के आरोप में जेल में बंद श्रीकांत त्यागी को एक अन्य मामले में कोर्ट ने मंगलवार को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. 2007 के एक मामले में पुलिस ने कड़ी सुरक्षा के बीच श्रीकांत त्यागी कोर्ट में पेश किया, जहां से उनको फिर से जेल भेज दिया गया.

बता दें कि श्रीकांत के वकील ने 11 और 16 अगस्त को कोर्ट में जमानत की अर्जी लगाई थी, लेकिन दोनों ही बार अदालत ने अपील खारिज कर दी. इसके अलावा, श्रीकांत त्यागी ने कोर्ट में पेशी के दौरान अपनी जान का खतरा बताया. उसने जेल प्रशासन को लेटर लिखकर अतिरिक्त सुरक्षा की मांग की है. लेटर को पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों के पास भेज दिया है. इसी बीच, जेल प्रशासन की ओर से श्रीकांत को कोर्ट ले जाते और लाते समय पूरी सतर्कता बरती.

गंभीर धाराएं नहीं हटी तो करेंगे आंदोलन
श्रीकांत त्यागी से समर्थन में त्यागी समाज के लोगों ने रविवार को सेक्टर-101 स्थित रामलीला मैदान में महापंचायत की. इस दौरान लोगों ने 14 सूत्रीय मांगों को मानने के लिए डीएम को ज्ञापन सौंपा. इसके साथ ही त्यागी समाज के लोगों ने श्रीकांत पर लगाई गई गंभीर धाराओं को हटाने के लिए दो हफ्ते का अल्टीमेटम दिया गया. उन्होंने कहा कि अगर ऐसा नहीं हुआ तो हम आंदोलन करेंगे. बता दें कि श्रीकांत त्यागी पर कई गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई और गैंगस्टर के तहत कार्रवाई की गई.

क्या है पूरा मामला
नोएडा के सेक्टर 93-बी में स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में बीते 5 अगस्त को श्रीकांत त्यागी और महिला के बीच विवाद हो गया था. इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद महिला की शिकायत पर श्रीकांत के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था. घटना के चार दिन बाद यानी 9 अगस्त को श्रीकांत और उसके चार साथियों गिरफ्तार किया गया था.

Trending news