Siddharthnagar: क्या उमेश पाल हत्याकांड में नामजद अतीक के बेटे असद और गुड्डू नेपाल में, हाई अलर्ट जारी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1599728

Siddharthnagar: क्या उमेश पाल हत्याकांड में नामजद अतीक के बेटे असद और गुड्डू नेपाल में, हाई अलर्ट जारी

UP News: प्रयागराज में उमेश पाल और उनके गनर की हत्या के बाद लगातार यूपी पुलिस छापेमारी कर रही है. फिलहाल, इस मामले में दो अभियुक्तों का एनकाउंटर भी हो चुके हैं. वहीं, नेपाल सीमा पर भी हाई अलर्ट जारी जारी किया गया है.

Siddharthnagar: क्या उमेश पाल हत्याकांड में नामजद अतीक के बेटे असद और गुड्डू नेपाल में, हाई अलर्ट जारी

सलमान आमिर/सिद्धार्थनगर: पिछले दिनों प्रयागराज में उमेश पाल और उनके गनर की हत्या के बाद लगातार यूपी पुलिस छापेमारी कर रही है. फिलहाल, इस मामले में दो अभियुक्तों का एनकाउंटर भी हो चुके हैं. इसी कड़ी में उमेश पाल हत्याकांड के मुख्य अभियुक्तों में से अतीक के बेटे असद और एक अन्य आरोपी गुड्डू मुस्लिम के नेपाल में होने की सूचना के बाद एसटीएफ की टीम नेपाल रवाना हो चुकी है. इस बीच भारत नेपाल की सीमा पूरी तरह एलर्ट मोड पर है.

सुरक्षा एजेंसी अलर्ट
आपको बता दें कि भारत से नेपाल और नेपाल से भारत आने जाने वाले सभी लोगों पर पैनी निगाह रखी जा रही है. इसके अलावा गाड़ियों की तलाशी भी ली जा रही है. एसएसबी और स्थानीय पुलिस के जवान हर गाड़ी की तलाशी ले रहे हैं. इसके अलावा अन्य सुरक्षा एजेंसी को भी अभी अलर्ट मोड पर रखा गया हैं. दरअसल, एसटीएफ को मिली पुख्ता जानकारी के अनुसार अतीक का बेटा असद और गुड्डू मुस्लिम नामक दूसरा आरोपी इस वक्त नेपाल में शरण लिए हुए हैं. उनको गिरफ्तार करने के लिए यूपी एसटीएफ की टीम कल सुबह ही नेपाल के लिए रवाना हो चुकी है.

भारत-नेपाल सीमा के ककरहवा बॉर्डर पर अलर्ट
इसी के तहत भारत-नेपाल सीमा के ककरहवा बॉर्डर पर एसएसबी और सिविल पुलिस अलर्ट मोड पर. हर आने-जाने वालों की सघन तलाशी की जा रही है.
वहीं, सपा के महासचिव रामगोपाल यादव ने प्रयागराज में हुए हत्याकांड को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधा है. साथ ही बड़ा दावा भी किया है. रामगोपाल यादव ने कहा है कि एक-दो दिनों में अतीक अहमद के एक बेटे का एनकाउंटर कर दिया जाएगा. आपको बता दें कि रामगोपाल के इस बयान पर बीजेपी प्रवक्त राकेश त्रिपाठी ने तंज करते हुए कहा कि योगी सरकार में गोली का जवाब गोली से मिलेगा. ये सपा सरकार नहीं है.

दरअसल, अतीक अहमद के दो नाबालिग बेटों के लेकर राजनीति भी शुरू हो गई है. इस बीच अतीक के नाबालिग बेटों का रहस्य भी गहरा गया है. आपको बता दें कि जी मीडिया की टीम तमाम सवालों का सच जानने प्रयागराज बाल सुधार गृह पहुंची. इस दौरान बाल सुधार गृह में कर्मचारी बात करने से भागने लगे. इसको लेकर भी सवाल खड़े हो रहे हैं. जानकारी के मुताबिक शाइस्ता परवीन के एप्लिकेशन पर सीजेएम कोर्ट में आगामी 10 मार्च में सुनवाई होगी. वहीं, शाइस्ता परवीन ने भी कोर्ट में दी गई अर्जी में कहा है कि बेटे वहां नहीं हैं.

Trending news