Bareilly: लोटस मैनेजमेंट कॉलेज के चेयरमैन अभिषेक अग्रवाल को छात्र ने मारी गोली, मोबाइल बैन पड़ा भारी
Advertisement

Bareilly: लोटस मैनेजमेंट कॉलेज के चेयरमैन अभिषेक अग्रवाल को छात्र ने मारी गोली, मोबाइल बैन पड़ा भारी

Bareilly News: लोटस इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट के चेयरमैन अभिषेक अग्रवाल को एक छात्र ने गोली मारी है. छात्र बी फार्मा थर्ड ईयर में  पढ़ता था. घायल चेयरमैन को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

Lotus Management College (File Photo)

Bareilly News: लोटस मैनेजमेंट कॉलेज के चेयरमैन अभिषेक अग्रवाल को छात्र ने मारी गोली. कालेज में मोबाईल लाने के बाद कॉलेज प्रशासन ने कर दिया था छात्र को सस्पेंड. आज बीफार्मा छात्र ने कॉलेज पहुंच कर घटना को दिया अंजाम. चेयरमैन की हालत गम्भीर बताई जा रही है. ईलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. आरोपी छात्र हुआ मौके से फरार. फरीदपुर थाना क्षेत्र के लोटस इंस्टिट्यूट कैम्पस की घटना. 

बरेली के लोटस इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट कॉलेज के प्रबंधक अभिषेक अग्रवाल को उनके ही ऑफिस में घुसकर एक छात्र ने गोली मारी दी. गोली लगने के बाद उन्हें गंभीर स्थिति में उन्हें बरेली के SRMS हॉस्पिटल ले जाया गया. फरीदपुर पुलिस मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण कर रही है. घटना के वक्त मौजूद लोगों ने बताया कि कॉलेज के चेयरमैन को यहीं के पढ़ने वाले छात्र ने उनके केबिन में घुसकर गोली मारी. 

घटनास्थल का निरीक्षण करने पहुंचे एसपी ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि आरोपी बी फार्मा थर्ड ईयर का छात्र है. आरोपी छात्र का नाम श्रेष्ठ सैनी निवासी प्रेम नगर बरेली बताया जा रहा है. आरोपी छात्र की तलाश में पुलिस टीम लगाई गई है. अभी छात्र फरार है. 

Trending news