Wedding News : सुहागरात के दिन खुला भेद, अपने पति के खिलाफ महिला पहुंच गई पुलिस थाने
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1596211

Wedding News : सुहागरात के दिन खुला भेद, अपने पति के खिलाफ महिला पहुंच गई पुलिस थाने

wedding night: सुहागरात की रात दूल्हे की सच्चाई जानकार उड़े दुल्हन के होश. सुहागरात की सेज से पुलिस थाने तक पहुंच गई बात. पुलिस ने रजामंदी से दुल्हन को भेजा अपने मायके.

Wedding News : सुहागरात के दिन खुला भेद, अपने पति के खिलाफ महिला पहुंच गई पुलिस थाने

इटावा: उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में Etawah से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है, जहां शादी का ख्वाब संजोए एक महिला अपने खूबसूरत सजे-धजे कमरे में सुहागरात के लिए बैठी थी. परंपरा के अनुसार कुछ देर बाद दुल्हन अपने पति  के लिए दूध का गिलास लेकर गई. अभी तक सब कुछ ठीक चल रहा था.  लेकिन जैसे-जैसे बात आगे बढ़ी तो दुल्हन के सामने कुछ ऐसी सच्चाई आई, जिसे जानकर दुल्हन के होश उड़ गए. 

वजह जानकर आधी रात को दुल्हन ने मचाया शोर 
सुहागरात (wedding night)  की रात को नई नवेली दुल्हन ने जोर-जोर से शोर मचाना शुरू कर दिया. दुल्हन की चीख पुकार सुनकर परिवार वाले तेजी से नए जोड़े के कमरे की और दौड़े.वहां  देखा तो दुल्हन तेज तेज चिल्ला कर कह रही थी कि मेरा पति तो नपुंसक है और में इसके साथ नहीं रहूंगी. दुल्हन ने अपने मायके वालों को फोन करके सारी घटना की जानकारी दी. 

यहां का है मामला
यूपी के किशनी थाना क्षेत्र के ग्राम पंचमपुर का है. यहां के निवासी उमेश (काल्पनिक नाम) की शादी 2 मार्च को निवासी निलोई जसवंतनगर इटावा की एक लड़की से हुई थी. 3 मार्च को उमेश (काल्पनिक नाम) लड़की को को विदा कराकर अपने घर ले आया. रात जब सुहागरात की सेज सजी थी तो उसकी बीवी परंपरा के अनुसार उमेश के लिए दूध लेकर कमरे मे पहुंची. कुछ देर बाद करीब 12 बजे जब लड़की को पति की असलियत का पता लगा तो उसने हंगामा शुरु कर दिया. दुल्हन ने आधी रात को ही अपने मायके फोन कर घटना की जानकारी दी.सूचना पाकर तड़के सुबह मायके वाले लड़की के ससुराल पहुंचे और लड़की को अपने साथ ले जाने के लिए अड़ गए. 

पुलिस ने रजामंदी से दुल्हन को भेजा मायके
घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को अपने साथ थाने ले आई.जानकारी के मुताबिक पुलिस ने भी दोनों पक्षों के बीच समझौता कराने की कोशिश की लेकिन बात नहीं बनी.  काफी कहासुनी के बाद लड़की के पिता ने पुलिस को लिखित तहरीर दी. इसमें दुल्हन को सोने के आभूषणों के साथ मायके जाने की बात कही. हालांकि पुलिस ने कहा की इस मामले का समाधान बाद में किया जाएगा.अभी आपसी रजामंदी के बाद दुल्हन को को अपने माता पिता के साथ मायके भेज दिया गया है.

 

WATCH: बदल रहा सोना खरीदने का नियम, कर दी ये भूल तो होगा नुकसान !

Trending news