Target Killing: कश्मीरी पंडित के बाद टारगेट किलिंग का शिकार हुए यूपी के दो मजदूर, कन्नौज में मातम का माहौल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1400352

Target Killing: कश्मीरी पंडित के बाद टारगेट किलिंग का शिकार हुए यूपी के दो मजदूर, कन्नौज में मातम का माहौल

Target Killing: शोपियां में हुई टारगेट किलिंग में उत्तर प्रदेश के कन्नौज निवासी दो मजदूरों पर ग्रेनेड से हमला कर दिया, जानिए पूरा मामला...

Target Killing: कश्मीरी पंडित के बाद टारगेट किलिंग का शिकार हुए यूपी के दो मजदूर, कन्नौज में मातम का माहौल

कन्नौज: काफी समय से जन्नत जम्मू कश्मीर में टारगेट किलिंग की आफत मची हुई हैं. शोपियां में हुई टारगेट किलिंग (Target Killing) में इस बार आतंकियों ने यूपी के दो मजदूरों को निशाना बनाया है. जानकारी के मुताबिक दोनों मजदूर उत्तर प्रदेश के कन्नौज के रहने वाले थे. आपको बता दें कि दोनों सो रहे थे, तभी आतंकियों ने उन पर ग्रेनेड से हमला कर दिया. मौके से एक आतंकी को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

हमले के समय सो रहे थे दोनों मजदूर
आपको बता दें कि दोनों मृतकों की पहचान कन्नौज निवासी मनीष कुमार और राम सागर के रूप में हुई है. जानकारी के मुताबिक दोनों मजदूर काम से लौटकर टिन शेड में सो रहे थे. तभी आतंकियों ने उनके ऊपर ग्रेनेड फेंका. जिससे उनकी दर्दनाक मौत हो गई. इस घटना से मृतकों के गांव में मातम का माहौल है.

मामले में पुलिस अधिकारी ने दी जानकारी 
टारगेट किलिंग के बारे में पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि इस घटना के बाद पुलिस ने इलाके को चारों तरफ से घेर लिया. जिसके बाद पुलिस ने मौके से आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी इमरान बशीर गनी को गिरफ्तार किया है. फिलहाल, पुलिस पकड़े गए आतंकी से पूछताछ कर रही है. इसके अलावा अन्य आतंकियों को पकड़ने के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है.

आपको बता दें कि शोपियां में पिछले हफ्ते भी टारगेट किलिंग की घटना सामने आई थी. बीते शनिवार को टारगेट किलिंग का शिकार एक कश्मीरी पंडित को बनाया गया था. शोपियां के चौधरी गुंड में बाग लगाने जाते समय रास्ते में पूरन कृष्ण भट की हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया. हालांकि, उन्हें तत्काल अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई.

इस कायराना हरकत को लेकर उपराज्यपाल ने ट्वीट कर की निंदा
आपको बता दें कि जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने घटना को लेकर ट्वीट किया था. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "शोपियां में पूरन कृष्ण भट्ट पर आतंकियों का हमला कायराना हरकत है. पीड़ित परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं. मैं लोगों को विश्वास दिलाता हूं कि अपराधियों और आतंकियों को सहायता देने और उकसाने वालों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

कन्नौज के मजदूरों की कश्मीर में हत्या को लेकर बोले सिद्धार्थ नाथ सिंह
इस घटना को लेकर सिद्धार्थ नाथ सिंह ने बयान दिया है. उन्होंने कहा कि कन्नौज के दो मजदूरों की कश्मीर में हत्या हुई है. उसको लेकर केंद्र सरकार और गृह मंत्री लगातार काम कर रहे हैं, क्योंकि यूपी से ही देश के प्रधानमंत्री भी हैं. उत्तर प्रदेश के लोग सुरक्षित रहे, इसको लेकर केंद्र सरकार और प्रदेश सरकार दोनों काम कर रही हैं.

दरअसल, आतंकी ऐसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं, लेकिन सेना के जवान और जम्मू कश्मीर पुलिस उनके मंसूबों को नाकाम करने में लगी हुई है. उनके खिलाफ सख्त एक्शन किया जा रहा है.

Weekly Horoscope: देखें 17 अक्टूबर से 23 अक्टूबर तक का साप्ताहिक राशिफल, बनेंगे बिगड़े काम या मुश्किलें रहेंगी बरकरार

Trending news