Unnao News: कोहरे के कहर में भयानक हादसा, कटर मशीन से केबिन काट कर निकाली गई दो की लाश
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1982982

Unnao News: कोहरे के कहर में भयानक हादसा, कटर मशीन से केबिन काट कर निकाली गई दो की लाश

Unnao News: उन्नाव में कोहरे के दौरान भयानक सड़क हादसा सामने आया है. इसमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

Road Accident in UP (प्रतीकात्मक)

उन्नाव में मंगलवार सुबह कोहरे की वजह से भीषण एक्सीडेंट हो गया है. इसमें दो लोग की दर्दनाक मौत हो गई है. विजिबिलिटी ना होने से डंपर अनियंत्रित होकर पलट गया. डंपर पेड़ से टकराकर खंती में पलटा गया. इसमें ड्राइवर और क्लीनर उसके नीचे दब गए उनकी मौके पर ही मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू करके क्रेन व कटर मशीन से डंपर का केबिन काट कर दोनों की शव को निकाला. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बता दें कि उन्नाव जनपद के हसनगंज थाना क्षेत्र के मियागंज मोहन रोड पर मंगलवार सुबह मोहान मियागंज मार्ग पर सैरपुर गांव के पास मौरंग लदा डंपर पलट कर खंती में चला गया। डंपर मियागंज की तरफ से मोहान की तरफ जा रहा था। डंपर पलटने से चालक व परिचालक गाड़ी में ही फंस गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने चालक परिचालक को बाहर निकालने का प्रयास किया लेकिन एक घंटे तक बाहर नहीं निकाला जा सका. पुलिस ने क्रेन व कटर मशीन से डंपर का केबिन काट कर शव को निकाला है। घटना के बाद मियागंज मोहन रोड पर भीषण जाम लग गया था.

पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद जाम को हटवा दिया है. मृतक क्लीनर और चालक कानपुर देहात के भोगनीपुर गांव के रहने वाले हैं. पुलिस ने वाहन स्वामी को फोन पर घटना की जानकारी दे दी. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

Trending news