श्रीकांत त्यागी मामले में फिर एकजुट हुए समाज के लोग, Noida पुलिस आयुक्त से की ये मांग
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1548044

श्रीकांत त्यागी मामले में फिर एकजुट हुए समाज के लोग, Noida पुलिस आयुक्त से की ये मांग

श्रीकांत त्यागी मामले ने एक बार फिर तूल पकड़ लिया है. शनिवार को नोएडा पुलिस कमीश्नर से मिलने पहुंच त्यागी समाज के लोगों ने एक बड़ी मांग की है.

श्रीकांत त्यागी मामले में फिर एकजुट हुए समाज के लोग, Noida पुलिस आयुक्त से की ये मांग

नोएडा: श्रीकांत त्यागी मामला एक भी चर्चा में है. श्रीकांत त्यागी मामले में कुछ लड़कों को गंभीर धाराओं में जेल भेजा गया था. अब उन लोगों के मुकदमे वापस लेने की मांग तेज हो गई है. शनिवार को त्यागी समाज के एक प्रतिनिधि मंडल ने नोएडा कमिश्नर लक्ष्मी सिंह से मिलकर अपनी मांग रखी. पुलिस आयुक्त लक्ष्मी सिंह से मुलाकात के दौरान त्यागी समाज के लोगों ने कहा कि त्यागी समाज के दस युवाओं को नोएडा पुलिस ने गंभीर धारा लगाते हुए जेल भेजा था, उनके मुकदमों को समाप्त किया जाना चाहिए.

पुलिस आयुक्त लक्ष्मी सिंह ने जानकारी देते हुए कहा कि साल 2022 जुलाई में एक घटना नोएडा में हुई थी. उस घटना में त्यागी समाज के 10 युवाओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया किया गया था. त्यागी समाज की मांग है कि यह 10 युवा सोसाइटी में श्रीकांत त्यागी के परिवार के लिए पानी और खानपान की व्यवस्था करने के लिए गए थे. त्यागी समाज के प्रतिनिधि मंडल ने इस केस को वापस लेने की मांग की है. पुलिस आयुक्त ने कहा कि इस मामले में अब हम जांच करेंगे. किसी भी बेगुनाह को फंसाने के मकसद से कार्रवाई नहीं की जाएगी. 

 यह भी पढ़ें: परीक्षा केंद्र पर 50 प्रतिशत कक्ष निरीक्षक बाहरी होंगे, पुरुष निरीक्षक नहीं ले सकेंगे लड़कियों की तलाशी

त्यागी समाज का कहना है कि श्रीकांत मामले में नोएडा पुलिस ने 10 निर्दोष युवाओं को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. त्यागी समाज के मुताबिक लक्ष्मी सिंह ने सभी मुकदमों को समाप्त करने का आश्वासन दिया है और उनको पूरी उम्मीद है कि आने वाले करीब 1-2 दिनों के भीतर सभी मुकदमों को समाप्त कर दिया जाएगा. इसका श्रेय त्यागी समाज के नेताओं और वरिष्ठ लोगों को जाएगा. इस मामले में त्यागी समाज ने प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी से भी मुलाकात की थी. भूपेंद्र चौधरी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पास यह बात पहुंचाई. जिसके बाद अब मुकदमे को वापस लेने की प्रक्रिया शुरू होने वाली है.

Watch : बड़ी आसानी से ऐसे साफ हो जाते हैं सड़क पर स्मार्टफोन

Trending news