Prayagraj: उमेश पाल के मर्डर के बाद MLA पूजा पाल ने CM को लिखा लेटर, की वाई प्लस सुरक्षा की मांग
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1588780

Prayagraj: उमेश पाल के मर्डर के बाद MLA पूजा पाल ने CM को लिखा लेटर, की वाई प्लस सुरक्षा की मांग

UP Crime News: प्रयागराज में बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्या के बाद विधायक राजू पाल की पत्नी पूजा पाल ने सीएम योगी से सुरक्षा की गुहार लगाई है.

Prayagraj: उमेश पाल के मर्डर के बाद MLA पूजा पाल ने CM को लिखा लेटर, की वाई प्लस सुरक्षा की मांग

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के प्रयागराज (Prayagraj) में बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड (Raju Pal Murder Case) के मुख्य गवाह उमेश पाल (Umesh Pal Murder Case) और सिपाही संदीप की हत्या के बाद विधायक राजू पाल की पत्नी पूजा पाल ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) से सुरक्षा की मांग की है. बता दें कि अभी पूजा पाल समाजावादी पार्टी ( Samajwadi Party) की विधायक (MLA) है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

आपको बता दें कि समाजवादी पार्टी की विधायक और राजू पाल की पत्नी पूजा पाल ने जी मीडिया से एक्सक्लूसिव बातचीत की. उन्होंने कहा कि उमेश पाल हत्याकांड के बाद उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ से पत्र लिखकर वाई प्लस सुरक्षा की मांग की है. सुरक्षा सिर्फ उनको ही नहीं बल्कि, इस मामले में जो भी मुख्य गवाह हैं, उन्हें भी सुरक्षा दी जाए, क्योंकि अगर उनके पास सुरक्षा नहीं होगी, तो वह सीबीआई कोर्ट तक कैसे पहुंच पाएंगे. अब देखना ये है कि इस मामले में सरकार आगे क्या एक्शन लेती है.

इस दौरान सवालों का जवाब देते हुए सपा विधायक पूजा पाल ने माफिया अतीक अहमद को लेकर कहा कि ये जगजाहिर है कि वह क्या है. इसमें किसी को कुछ भी बताने की जरूरत नहीं है. इसके अलावा उन्होंने मायावती के समाजवादी पार्टी को लेकर किए गए ट्वीट पर कहा कि मायावती जानें वह क्या कहना चाहती हैं.

आपको बता दें कि बीएसपी विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल (Umesh Pal) की हत्या के बाद माफिया अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन ने योगी सरकार के मंत्री पर बड़ा आरोप लगाया है. शाइस्ता ने कहा कि हत्या करवाने की ये साजिश योगी सरकार के मौजूदा मंत्री के इशारे पर रची गई है. शाइस्ता ने भी इस मामले में सीएम को पत्र लिखा है. वहीं, उमेश पाल की हत्या को विरोधियों की साजिश करार दिया है. पत्र में दावा किया गया है कि बीएसपी से महापौर प्रत्याशी बनाए जाने के चलते उमेश पाल की हत्या की साजिश रची गई है.

Trending news