Unnao: जेल से जमानत पर छूटने के बाद ब्वॉयफ्रेंड ने रुकवाई नाबालिग प्रेमिका की शादी, आज आनी थी बारात
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1605998

Unnao: जेल से जमानत पर छूटने के बाद ब्वॉयफ्रेंड ने रुकवाई नाबालिग प्रेमिका की शादी, आज आनी थी बारात

Unnao News: उत्तर प्रदेश के उन्नाव के एक घर में शादी (Wedding) की तैयारियां जोर-शोर से चल रही थीं. इस दौरान वहां पुलिस पहुंच गई और रंग में भंग पड़ गया. 

Unnao: जेल से जमानत पर छूटने के बाद ब्वॉयफ्रेंड ने रुकवाई नाबालिग प्रेमिका की शादी, आज आनी थी बारात

उन्नाव: उत्तर प्रदेश के उन्नाव से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां शादी से एक दिन पहले पुलिस बिन बुलाए बाराती की तरह पहुंच गई और शादी रुकवा दी. इस तरह अचानक पुलिस के पहुंचने से परिवार वालों में हड़कंप मच गया. दरअसल, यहां बताया जा रहा कि एक नाबालिग लड़की की शादी करवाई जा रही थी जिसकी सूचना पुलिस को मिल गई. हैरानी की बात है कि पुलिस को यह जानकारी देने वाला कोई और नहीं बल्कि नाबालिग छात्रा का प्रेमी (Lover) था.

एक साल से जेल में था प्रेमी
दरअसल, मामला उन्नाव के बेहटामुजावर थाना क्षेत्र का है. जानकारी के मुताबिक यहां के एक गांव में रहने वाला युवक करीब एक साल पहले एक नाबालिग लड़की को भगा ले गया था. इसके बाद छात्रा के घरवालों ने आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस में तहरीर दी थी. पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था और तभी से वह जेल में था. इधर लड़की के घरवाले उसकी शादी कराने की तैयारी कर रहे थे. इसको लेकर सारी तैयारियां भी पूरी कर ली गई थी. 12 मार्च को लड़की की बारात आनी थी.

निकाह कर वरना जान से मार दूंगा... नौवीं की हिंदू छात्रा पर धर्मपरिवर्तन का दबाव, परिवार ने लगाई सीएम से गुहार

दो दिन पहले जेल से छूटे प्रेमी ने रुकवाई शादी
वहीं, दो दिन पहले जेल में बंद लड़की के प्रेमी को जमानत मिली. बाहर आने के बाद जैसे ही उसे अपनी नाबालिग प्रेमिका की शादी के बारे में पता चला तो उसने पुलिस को खबर कर दी. नाबालिग छात्रा की शादी किए जाने की सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आई. सूचना मिलते ही पुलिस फौरन लड़की के घर पहुंच गई. पुलिस ने जांच में पाया कि छात्रा की उम्र 18 साल पूरी नहीं हुई है. इस पर पुलिस ने लड़की की शादी न करवाने की बात कही. ऐसा न करने पर परिजनों पर कानूनी कार्रवाई करने की बात कही. 

WATCH: 3 फीट के इमरान की रब ने बना जोड़ी, वैलेंटाइन डे पर खुशबू से हुआ निकाह

 

Trending news